रेवाड़ी के बाद अब फरीदाबाद में गैंगरेप, चार युवकों ने मिलकर की दरिंदगी(VIDEO)

9/19/2018 12:21:58 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): हरियाणा के रेवाड़ी में युवती के साथ हुए गैंगरेप के मामले की आग अभी शांत भी नहीं हुई कि फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में चार युवकों ने एक युवती और उसके दोस्त के साथ पहले मारपीट की। उसके बाद दोनों को बंधक बनाकर युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और उन्हें मौके पर छोड़कर फरार हो गए।इसकी सूचना युवती ने पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवती  के बयान पर चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। 

पुलिस ने एक आरोपी को धर दबोचा और पीड़िता का मेडिकल जांच करवाकर उसे कोर्ट में पेश किया गया। जहां उसके बयान दर्ज कराए गए। प्रदेश में लगातार हो रही रेप और गैंगरेप की वारदातों से जहां आम आदमी भय के साये में जीवन जी रहा है। दरअसल, देर शाम एक युवक और युवती घूमने के लिए आगरा कैनाल की बनी पटरियों पर टहल रहे थे। तभी चार युवकों ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ मारपीट -शुरू कर दी और फिर उन्हें चारों युवकों ने बंधक बना लिया। जिसके बाद चारों युवकों ने युवती के साथ बारी-बारी गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और फिर मौके से फरार हो गए। 

घटना के बाद दोनों किसी तरह नहर की पटरियों के किनारे बनी झाड़ियों से बाहर आये और फिर घटना की सुचना पुलिस को दी। इस घटना के बाद भले ही पुलिस एक आरोपी को पकड़ने का दावा कर रही है लेकिन इस घटना से ये भी साफ हो गया है कि आरोपियों में फरीदाबाद पुलिस और कानून का कोई भय नहीं है।  

 


 
 
     
 

 
 


 


 


 


 


 


 
 

 
 

 

  

 


 


 
 
 
 
 
 

Rakhi Yadav