सोनीपतः गन्ने के खेत में महिला से सामूहिक दुष्कर्म, बेटा पहुंचा तो भागे आरोपी

10/3/2023 11:53:15 AM

सोनीपतः हरियाणा महिलाओं के प्रति अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। बीते दिनों पानीपत जिले में तीन महिलाओं के साथ सामूहिक बलात्कर और हत्या का आग ठंडी नहीं हुई थी, कि अब गोहाना से महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार एक गांव निवासी महिला खेत में जानवरों के लिए चारा लेने गई थी। रास्ते में मिले तीन आरोपियों ने महिला को गन्ने के खेल में घसीट ले गए। जिसमें से दो युवकों ने बारी-बारी से हैवानियत को अंजाम दिया। वहीं तीसरा व्यक्ति बाहर रखवाली कर रहा था। 

 पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह 27 सितंबर को खेत में गई थी। इस दौरान वहां गन्ने के खेत के पास तीन लोग खड़े मिले । तीनों ने उसे पकड़कर जबरिया गन्ने के खेत में लेकर चले गए।

जब काफी देर बाद भी महिला घर वापिस नहीं लौटी तो उसका बेटा उसे खोजने खेत की तरफ गया। जब वह गन्ने के खेत के पास गुजरने लगा तो उसे कुछ आवाजें सुनाई दी। बेटा अंदर गया तो उसकी मां बदहवास मिली। महिला के बेटे को देखकर तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए।

वहीं परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया, पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने हंगामा किया तो पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Saurabh Pal