फतेहाबाद में महिला लेक्चरर के साथ गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

4/11/2022 5:35:04 PM

फतेहाबाद(रमेश): हरियाणा में एक बार फिर महिला सुरक्षा पर सवाल खड़े करने वाला मामला सामने आया है। महिला लेक्चरर ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके साथ गैंगरेप किया गया है साथ ही अश्लील वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठे गए हैं।

पीड़िता ने कहा कि रतिया के लाली निवासी व्यक्ति ने उसके साथ जाति छुपाकर पहले शादी कि और फिर अपने साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप किया व वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया गया। आरोप है कि उससे लाखों रुपए भी ऐंठे गए हैं।

जब सभी हदें पार हो गई तो पीड़िता ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।  पुलिस को दी शिकायत में महिला लैक्चरार ने बताया कि आरोपी अजय का काफी समय पहले उसके घर आना जाना था और उसका नंबर लेकर उससे बात करने लगा। बाद में उसे प्यार का झूठा झांसा देकर अपने जाल में फंसा लिया। आरोप है कि आरोपी किसी और जाति से संबंधित है, लेकिन उसे कुछ और बताया गया।

साल 2019 में अजय और उसके साथी ने रेप किया और उसकी अश्लील वीडियो बनाकर बाद में ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। महिला के अनुसार 10 फरवरी 2020 को फतेहाबाद के एक मंदिर का फर्जी शादी का सर्टिफिकेट उन्होंने तैयार करवाया और फिर उससे अवैध संबंध बनाए जाते रहे व पैसे ऐंठता रहा।

बाद में 31 दिसंबर 2021 को अजय, कुंदन, नरेंद्र व उसकी पत्नी उसे शक्करपुरा गुरूद्वारा ले गए और दबाव बनाकर उनके फेरे करवा दिए। फिर उसे अपने साथ लाली ले गए और उससे मारपीट की गई व साढ़े 3 लाख रुपये ऐंठे गए और कुंदन द्वारा भी उससे अवैध संबंध बनाए गए तथा उसे कमरे में बंद कर दिया। जिसके बाद उसने डायल 112 पुलिस को बुलाया और अपनी आपबीती सुनाई। फिलहाल, पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Vivek Rai