चौकीदार पर छात्रा को अगवाकर गैंगरेप करवाने का अारोप

7/31/2018 5:54:42 PM

पलवल( गुरुदत्ता गर्ग): बेटी बचाओ बेटी पढाओं का नारा हरियाणा में दम तोड़ रहा है। हरियाणा के पलवल में बेटियां अब स्कूल में भी सुरक्षित नही हैं।  जहां स्कूल के चपड़ासी ने छात्रा को अगवाकर पांच लोगों के हवाले कर दिया और उसकी जंदगी खराब कर दी। हालाकि रेप करने से पहले पीड़िता को नशीली चीज खिला कर दुषक्र्म किया, जिसके बाद पीड़िता को कुछ पता नहीं कि उसके साथ किसने क्या किया। इस बाद की पुष्टी तब हुई जब उसके पेट में अधिक दर्द हुअा । पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। 
 

पीड़िता के माता पिता ने बताया की लडकी को स्कूल लगने से पहले ही चपड़ासी बहादुर और उसकी पत्नी कल्लो ने बच्ची को अगवा कर लिया। उसके बाद वे उसे पलवल जिला मुख्यालय से करीब बीस किलोमीटर दूर एक गांव में ले गए, जहां बच्ची को एक कमरे में चार लोगों के साथ बंद कर दिया। जहां उसके साथ हैवानियत बरती गई। अारोप है कि बेटी के गायब होने की सूचना पुलिस चौकी अलावलपुर में दी थी लेकिन उन्होंने कोई कार्यवाही नही की उसके बाद वे महिला थाने गए यहां पर भी उन्हें बेइज्जत किया गया। काफी मुश्किलों के बाद एफ़ाइआर दर्ज की गई, जिसके तुरंत बाद अलावलपुर चौकी से उनके पास फोन आ गया की लडकी मिल गई है अपनी लकड़ी को ले जाओ। जिसके बाद लड़की को बरामद किया गया। 

 पीड़ित परिवार का कहना है कि उन्हें न्याय नही मिल रहा है। लड़की काफी भयभीत और डरी हुई है, पुलिस से उन्हें न्याय की उम्मीद नही है,  पीड़ित परिवार न्याय की दुहाई देते हुए बार-बार इस बात को कह रहा है की जब स्कूल जाने वाली बेटियों के साथ ऐसा होता रहा तो फिर कौन पढ़ाएगा अपनी बेटियों को स्कूलों में। 

  

Deepak Paul