रेल पटरियों को चुराने वाले गिरोह का भंडाफोड़, आरपीएफ पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

12/1/2022 8:34:53 PM

सोनीपत (सन्नी मलिक)  सोनीपत की आरपीएफ पुलिस ने 3 ऐसे शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए बदमाश रेलवे लाइन चोरी करने का धंधा करते थे। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अरमान, साजिद और दीपक निवासी सोनीपत के रूप में हुई है, जिनके कब्जे से 10 रेल की लाइन जिनकी लंबाई 4 से 8 फुट के करीब रही है।

बता दें कि चोरी की गई रेलवे लाइनों को भी बरामद कर लिया है। आरपीएफ इंस्पेक्टर युद्धवीर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से जब पुलिस ने गहन पूछताछ की तो उन्होंने पिछले वर्ष भी रेलवे लाइन चोरी करने के गुनाह को कबूल किया है और यह आरोपी पहले भी गिरफ्तार हो चुके हैं, जिनको  अदालत में पेश किया गया लेकिन जमानत पर बाहर आने के बाद एक बार फिर से यह रेलवे लाइन चोरी करने के धंधे में लग गए।

फिलहाल चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले इन तीन आरोपियों के अतिरिक्त और भी दो आरोपी शामिल है जिनकी तलाश में आरपीएफ पुलिस अब जुट गई है इनको गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया है जिनके कब्जे से एक कैंटर भी बरामद कर लिया है जिसमें यह रेलवे लाइन चोरी कर लेकर जाने में इस्तेमाल किया गया था पुलिस का दावा है कि जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Content Writer

Gourav Chouhan