नकली बैंक मैनेजर बन ज्वेलर्स से ठगी करने वाला गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, 6 वारदातों को दे चुके अंजाम

3/26/2022 1:53:26 PM

अंबाला (अमन कपूर) : नकली बैंक मैनेजर बनकर ज्वेलर्स से ठगी करने वाला गिरोह हरियाणा के अंबाला में सीआईए 2 के हत्थे चढ़ा है। सीआईए 2 के हत्थे चढ़े गिरोह के दोनों सदस्य पुलिस के 3 दिन के रिमांड पर हैं।

बता दें कि यह गिरोह नकली बैंक मैनेजर बनकर बड़े ही शातिराना तरीके से ज्वेलर्स से सोने के गहने ठग चुके है। वहीं अंबाला सिटी और कैंट में अब तक 6 वारदातों को अंजाम दे चुके है। पकड़े गए आरोपियों ने सिटी के मानव चौक निवासी ज्वैलर्स अंकुल गोयल से सोने की 2 चेन, कैंट कसेरा बाजार निवासी विजय ज्वैलर्स के मालिक अजय कुमार से 2 अंगूठियां, निकलसन रोड पर फतेहचंद बंसीलाल ज्वेलर्स के धीरज शर्मा से 2 अंगूठियां, सिटी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के राहुल अग्रवाल से 2 अंगूठियां, जेल लैंड सेक्टर 1 निवासी मनीत गुप्ता से 2 चेन और सिटी के सर्राफा बाजार के विशाल वर्मा ज्वैलर्स से सोने की अंगूठी व 1 चेन ठगी है। जिसके बारे में अंबाला एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा ने जानकारी दी कि पिछले एक सप्ताह के अंदर लगभग आधा दर्जन ऐसे मामले सामने आए हैं , जिसमे ठगों ने अपने आप को बैंक मैनेजर बताकर ज्वैलर्स से ठगी की है। जिसको लेकर उन्होंने सीआईए 2 की एक स्पेशल टीम गठित की थी जिसके हाथ बड़ी सफलता लगी है। 

उन्होंने बताया कि सीआईए 2 की स्पेशल टीम ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए गिरोह के 2 मुख्य सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी पंजाब के लुधियाना के रहने वाले हैं , जिन्हें पुलिस रिमांड पर लिया गया है और मामले की आगामी कार्रवाई की जा रही है और यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि इस गिरोह के तार और कहां-कहां जुड़े हैं। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Manisha rana