गैंगवार से दहला कालांवाली, स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने बरसाई गोलियां, 2 की मौत, 2 घायल

1/16/2023 6:26:35 PM

कालांवाली : सिरसा जिले की कालांवाली में दिनदहाड़े गैंगवार की घटना सामने आई है। मंडी में हुई गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पीड़ितों की गाड़ी रोककर उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग की और मौके से फरार हो गए।

 

 

सामने से गाड़ी में मारी टक्कर, फिर बरसाईं गोलियां

 

जानकारी के अनुसार दोपहर करीब साढ़े 3 बजे स्कॉर्पियो में सवार होकर दीपक और दीपू नाम के दो युवक अपने अन्य दो दोस्तों के साथ कालांवाली से देसू रोड की ओर जा रहे थे। तभी सामने से स्कॉर्पियो में सवार होकर आए बदमाशों ने पहले दीपक की गाड़ी में टक्कर मारी और उसके बाद ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी। गोली लगने से दीपक और दीपू की मौत हो गई है, जबकि अन्य दो घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि हादसे में मारे गए दोनों व्यक्तियों का भी आपराधिक रिकॉर्ड है और गोली चलाने वाले भी गैंगस्टर बताए जा रहे हैं।

 

 

आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने की नाकाबंदी

 

गैंगवार को अंजाम देने के बाद हमलावर स्कॉर्पियो को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने हमलावरों की धरपकड़ करने के लिए इलाके में नाकाबंदी कर दी है। वहीं कालांवाली के साथ लगते पंजाब बॉर्डर पर भी पुलिस ने सिक्योरिटी टाइट कर दी है। प्राथमिक जांच में माना जा रहा है कि यह एक गैंगवार है, हालांकि जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि हमलावर किस गैंग से जुड़े हुए हैं।  

 

Content Writer

Gourav Chouhan