सिरसा पहुंचे 'गंगाजल फेम' यशपाल शर्मा, पेंटिंग एग्जीबिशन का किया शुभारम्भ(VIDEO)

6/12/2018 6:51:04 PM

सिरसा/फतेहाबाद(सतनाम/रमेश): फिल्म अभिनेता और गंगाजल फेम यशपाल शर्मा आज सिरसा में आयोजित पेंटिंग एग्जीबिशन में पहुंचे। यहां यशपाल शर्मा ने चित्रकार गिरिजा शंकर द्वारा लगाई गई पेंटिंग एग्जीबिशन का शुभारम्भ किया। इस मौके पर यशपाल शर्मा ने कहा कि पेंटिंग एग्जीबिशन  बड़े बड़े शहरों में लगाई जाती है लेकिन सिरसा जैसे शहर में पेंटिंग एग्जीबिशन बड़ी बात है। सिरसा जैसे शहर में इतना बड़ा टैलेंट होना अपने आप में गर्व की बात है। इस दौरान यशपाल शर्मा ने कहा की जल्द ही उनकी एक हरियाणवी फिल्म लख्मी चंद रिलीज होने जा रही है, जिसमें 90 प्रतिशत कलाकार हरियाणा के होंगे।



फिल्म अभिनेता यशपाल शर्मा ने चित्रकार गिरिजा शंकर द्वारा बनाई गयी पेंटिंग का अवलोकन किया। मीडिया से बातचीत करते हुए यशपाल शर्मा ने कहा कि वो प्रदेश के गांव-गांव में घूमकर हरियाणा की कला और कलाकारों को देख रहे हैं। उन्होंने कहा की हरियाणा में कला की कोई कमी नहीं है, उन्होंने कहा कि उनके आने वाले प्रोजेक्ट में मॉडर्न कल्चर न होकर हरियाणा की पुरानी सभ्यता हरियाणवी गानों और हरियाणवी कला को दर्शाया जाएगा।

वहीं फतेहाबाद में यशपाल ने कहा कि हरियाणवी फिल्मों के स्तर को ऊंचा उठाने के लिए सरकार को प्रयास करना चाहिए। यशपाल शर्मा ने कहा पगड़ी फिल्म की शुरुआत के समय हरियाणा सरकार की ओर से पॉलिसी बनाने का ऐलान किया गया था, लेकिन इतना समय बीत जाने के बाद भी पॉलिसी लागू नहीं की गई। 

Shivam