सहेली ने लुटवाई सहेली की आबरू, बहाने से खेतों में ले जाकर करवाया गैंगरेप(Video)

4/23/2018 6:52:23 PM

पानीपत(अनिल कुमार):  पानीपत के गांव पत्थल गढ़ में एक 13 वर्षीय नाबालिगा से गैंगरेप का मामला सामने अाया है। पीड़िता से गांव के ही तीन लोगों ने गन्ने के खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि पीड़िता को पड़ोस में रहने वाली लड़की अपने साथ ले गई थी, जब वे राजकीय स्कूल के पास पहुंची तो वहां पहले से तीन लोग खड़े थे। इन अारोपियों ने ही घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता छठी क्लास की छात्रा बताई जा रही है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।   

जानकारी के अनुसार पीड़िता ने बताया कि उसकी सहेली उसे मां को खेत में खाना देने की बात कह कर ले गई। जब वे स्कूल के पास पहुंची तो रास्ते में जुनेद, साबिर और कलीम खड़े थे। इस दौरान बारी बारी से बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया। पीडिता ने सारी बात घर पर अाकर परिजनों को बताई। पीडित पिता अपनी बच्ची का मेडिकल कराने सिविल अस्पताल पहुंचे तो डाक्टरो ने भी पहले पुलिस को शिकायत दे पुलिस के साथ आ कर अस्पताल में मेडिकल की बात कही । 

परिजनों का अारोप है कि महिला थाना पुलिस मामले में ठील बरत रही है और उनपर समझौता करने का भी दबाव बनाया जा रहा है। उनका कहना है कि जब वे इस बात की शिकायत देने पुलिस चौकी पहुंचे तो किसी ने उनकी शिकायत दर्ज नहीं की, जिसके बाद मामला विधायक समालखा के पास पहुंचा तो प्रभाव में अाकर रविवार देर रात को मामला दर्ज किया हैं । 

महिला पुलिस थाना इंचार्ज मीना कुमारी का कहना है कि गैंग रेप मामले में लडकी को बुला कर ले जाने वाली सहेली सहित तीन लडको पर मामला दर्ज कर लिया हैं। लडकी के ब्यान दर्ज कर उसका मेडिकल करा कर मामले की छानबीन की जा रही हैं।एसएफएल टीम सहित घटना स्थल का जायजा लिया गया है। जल्द ही मामले में आगामी कार्रवाही की जाएगी ।   

Deepak Paul