दोस्त के साथ मिलकर हिमाचल की युवती के साथ पानीपत में किया गैंगरेप

8/31/2018 3:19:34 PM

पानीपत: हरियाणा के पानीपत में हिमाचल के कांगड़ा जिले की रहने वाली युवती के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। यहां ज्वालामुखी निवासी 25 वर्षीय युवती अपना जन्मदिन मनाने आई थी। जिसका युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया और उसे देह व्यापार के धंधे में भी धकेलने की कोशिश की।

जानकारी के मुताबिक महिला तलाकशुदा है। जनवरी-2017 में उसका तलाक हुआ था।  जिसके बाद वह हमीरपुर स्थित एक ब्यूटी पार्लर में काम करने लगी। इस दौरान उसकी पहचान गौरव शर्मा (26) पुत्र सागर शर्मा निवासी 1905 सेक्टर 13-17 एचबीसी पानीपत से फेसबुक पर हुई। जिसके बाद दोनों के बीच लंबी बातचीत होने लगी। जिसपर आरोपी ने युवती को इस बात का विश्वास दिलाया कि वह उससे प्यार करता है और उसे पानीपत में नौकरी दिलाएगा। जिसके बाद युवक ने उसे बर्थडे मनाने और नौकरी दिलाने की बात कहकर उसे पानीपत बुला लिया।

वहां पहुंचने पर उसने युवती को होटल में ठहराया, जहां पर उसका दोस्त पहले से ही मौजूद था। वहां पर दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया। जिसके बाद युवती को होटलों और क्लबों में देह व्यापार करवाया गया। ये सब करने के बाद वह उसके साथ रोजाना शराब पीकर गैंगरेप करता था। युवक ने उसका मोबाइल और गहने भी छीन लिए। आखिरकार वह वहां से किसी तरह से भागने में सफल हो गई तब जाकर इस मामले की सच्चाई सबके सामने आई। कांगड़ा पुलिस ने जीरो एफआईआई दर्ज कर केस पानीपत पुलिस को भेज दिया है। 

 


 


 

Rakhi Yadav