प्रदेश में नहीं थम रही हैवानियत, छात्रा का अपहरण कर चाकू की नोक पर गैंगरेप(video)

1/18/2018 7:04:34 PM

चरखी दादरी(प्रदीप साहू): प्रदेश में हैवानियत की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब चरखी दादरी के एक गांव में 12वीं की छात्रा को घर के बाहर से चाकू की नोक पर अगवाकर 4 युवकों ने रेप की घटना को अंजाम दिया। अगले दिन छात्रा बेहोशी की हालत में घर के बाहर मिली। होश आने पर परिजन उसे दादरी में महिला पुलिस थाना लेकर पहुंचे और शिकायत दर्ज करवाई।

चाकू की नोक पर अगवा कर किया गैंगरेप
सोमवार रात दलित छात्रा शौच के लिए निकली थी। इसी दौरान गांव का ही एक युवक अपने तीन अन्य साथियों के साथ चाकू की नोक पर छात्रा को गाड़ी में डालकर अगवा कर ले लिया। सभी आरोपी छात्रा को अज्ञात स्थान पर ले गए और बारी-बारी से दुष्कर्म किया। बाद में आरोपियों ने अगले दिन सुबह बेहोशी की हालत में घर के पास फेंककर फरार हो गए। होश आने पर छात्रा ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजन आज पीड़ित को लेकर दादरी महिला पुलिस थाना लेकर पहुंचे और घटना की जानकारी से अवगत करवाया। 

बेटी बेहोशी की हालत में घर के पास मिली 
पीड़िता की मां सुने बताया कि उसकी बेटी मंगलवार सुबह बेहोशी की हालत में घर के पास मिली थी। बेटी के होश आने का इंतजार किया और उसके पिता घर नहीं होने के कारण किसी को जानकारी नहीं दी। बीती रात पीड़िता के पिता घर पहुंचे तो पूरा मामला बताया। 

घर पर नहीं थे पीड़िता के पिता
पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी लड़की को स्कूल से आते हुए एक लड़के ने धमकी दी कि रात को आ जाना नहीं तो तेरे भाई को मार देंगे। वेे घर पर नहीं थे। तीन-चार युवकों ने चाकू की नोक पर उनकी बेटी को अगवा करके हैविनियत की है। उसके घर आने के बाद बेटी ने पूरा मामला बताया। अब पुलिस को बयान दिए हैं। 

दलीत समाज ने की निंदा
अखिल भारतीय चमार संघर्ष समिति के प्रदेश प्रवक्ता वेदप्रकाश भारतीय अपनी टीम के साथा थाना परिसर पहुंचे और परिजनों से बात की। बाद में उन्होंने घटना की निंदा करते हुए आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की। साथ ही अल्टीमेटम दिया कि आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो आंदोलन करेंगे और रोड जाम भी करेंगे।

स्वयं जांच करेंगे एसपी
सूचना के बाद पहुंचे पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने परिजनों अौर पीड़िता से पूछताछ की। एसपी ने पुलिस अधिकारियों को इस मामले में तत्परता से कार्रवाई करने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने कहा कि वे मामले में स्वयं जांच करेंगे। इस मामले में पीड़िता ने गांव के ही एक नामजद युवक सहित तीन अन्य के शामिल होने की बात बताई है। पीड़िता से लीगल एडवाइजर द्वारा पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।