FB में दोस्ती कर छात्रा से किया गैंगरेप, मंगेतर को अश्लील वीडियो भेज तुड़वाया रिश्ता(video)

4/14/2018 1:38:51 PM

गुरुग्राम(सतीश राघव): फेसबुक पर दोस्ती, प्यार अौर सेक्स की कहानी ने साइबर सिटी गुरुग्राम की रहने वाली एक छात्रा की जिंदगी बर्बाद कर दी। फेसबुक दोस्त ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर छात्रा से गैंगरेप किया। इतना ही नहीं उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर भी कई बार छात्रा को हवस का शिकार बनाया। आरोपियों ने पीड़िता के मंगेतर को उसकी अश्लील वीडियो भेजकर उसका रिश्ता भी तुड़वा दिया। पीड़िता ने हिम्मत करके मानेसर महिला पुलिस स्टेशन में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। 

एमकॉम की छात्रा है पीड़िता
पुलिस के मुताबिक पीड़िता गुरुग्राम के खेड़की दौला इलाके की रहने वाली एमकॉम यानी मास्टर ऑफ कॉमर्स की छात्रा है। 2016 में उसकी दोस्ती गुरुग्राम के नवादा गांव के रहने वाले केशव से फेसबुक पर हुई। 

बेहोश कर बनाया MMS किया गैंगरेप
पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी केशव एक दिन उसे अपने कमरे ले लेकर गया, जहां उसके दो दोस्त अभिषेक अौर सुनिल मौजूद थे। छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर उसके साथ आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया अौर उसका अश्लील वीडियो भी बनाया। आरोपियों ने अश्लील वीडियो के सहारे पीड़िता को ब्लैकमेल कर कई बार रेप किया। 

मंगेतर को अश्लील वीडियो भेज तुड़वाई शादी
पीड़िता ने बताया कि इसी साल उसकी शादी होनी थी लेकिन आरोपियों ने अश्लील वीडियो उसके मंगेतर को भेजकर उसकी शादी तुड़वा दी। 

पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार
पीड़िता ने गुरुग्राम के मानेसर महिला थाना में आरोपियों के किलाफ लिखित शिकायत की। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों केशव व अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक आरोपी सुनील अभी भी पुलिस गिरफ्तर से बाहर है। 
 

Nisha Bhardwaj