10वीं की छात्रा से गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

6/2/2018 10:42:35 AM

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना में दसवीं में पढ़ने वाली छात्रा के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप किया। इतना ही नहीं तीनों युवक छात्रा की अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने की धमकी दे रहे थे। पीड़िता की मां की शिकायत पर गोहाना सिटी थाना पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ पोस्को एक्ट अौर 376 आईपीसी धाराअों के तहत मामला दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

सिटी थाना के एसएचओ कुलदीप देसवाल ने बताया कि गोहाना पानीपत रोड पर रहने वाली एक नाबालिक दसवीं में पढ़ने वाली छात्रा ने शिकायत दी थी कि उनके पड़ोस में रहने वाले तीन युवक उसे बहला फुसलाकर एक महीने पहले एक खाली पड़े मकान में ले गए। जहां उसके साथ गलत काम कर उसकी अश्लील वीडियो बनाई। तीनों युवक उसको कई दिन से वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहे थे। कल भी तीनों ने गलत नियत से उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। जिसका विरोध करते हुए वह बचकर अपने घर आ गई और अपने ऊपर हुई आप बीती को अपनी मां को बताया। जिसके बाद छात्रा ने अपनी मां और पिता के साथ थाने में आकर शिकायत दी।

पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर छात्रा का मेडिकल करवाया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किए जाने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए तीनों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Nisha Bhardwaj