एक बार फिर साइबर सिटी शर्मसार, 3 युवकों ने नशीला पदार्थ देकर गर्भवती से किया गैंगरेप

5/26/2018 12:44:08 PM

गुरुग्राम(सतीश राघव): साइबर सिटी एक बार फिर से सामूहिक दुष्कर्म से शर्मासार हो गई है। गुरुग्राम के मानेसर इलाके में एक कंपनी में काम करने वाली गर्भवती महिला को अॉटो सवार तीन युवकों ने नशीला पदार्थ देकर गैंगरेप किया। जिसके बाद हवस के दरिंदें पीड़िता को एक सुनसान जगह पर छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

नशीला पदार्थ पिलाकर किया गैंगरेप
पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि कंपनी में काम करते वक्त अचानक उसे चक्कर आ गया। कंपनी प्रबंधन ने पीड़िता के पति को बुलाकर उसके साथ उसे घर भेज दिया। पीड़िता का पति साइकिल पर था जबकि उसको एक पीले रंग के अॉटो पर बैठा दिया। अॉटो में दो लोग पहले से ही सवार थे। कुछ दूर जाने पर अॉटो में सवार युवकों ने पीड़िता को जबरदस्ती नशीला पदार्थ खिला दिया। 

घर पहुंचने पर परिवार को बताई आपबीती
पीड़िता ने बताया कि जब उसे होश आया तो वह एक सुनसान जगह पर थी अौर उसके नाजुक अंग में दर्द हो रहा था। पीड़िता जैसे-तैसे अपने घर पहुंची अौर अपने परिवार को सारी आपबीती बताई। 

पुलिस ने किया मामला दर्ज
पीड़िता ने पुलिस में इसकी शिकायत दी। जिसके बाद पुलिस ने मानेसर महिला थाना में तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। 

Nisha Bhardwaj