गैंगरेप पीड़ित छात्रा ने जहर निगलकर दी जान, सुसाइड नोट में खोले राज(Video)

8/24/2018 11:08:28 AM

जींद(विजेंद्र कुमार): सफीदों की छात्रा को नशे का आदी बनाकर रेप का मामला सामने आया है। पीड़ित छात्रा ने जहर निगलकर जान दे दी और सुसाइड नोट में 2 छात्रों व एक छात्रा को दोषी ठहराया है। बी.ए. फाइनल की छात्रा (20) ने बुधवार सायं घर पर जहरीले पदार्थ का सेवन कर जीवन लीला समाप्त कर ली। परिजन उसे गंभीर हालत में अस्पताल में लाए जहां डाक्टरों ने उसे पी.जी.आई. रोहतक रैफर कर दिया। पी.जी.आई. में उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मरने से पहले छात्रा ने डाक्टरों को बताया कि उसने घर पर सुसाइड नोट छोड़ा है।

छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसके साथ रवि, बलराम व पूनम ने बहुत बुरा व्यवहार किया। रवि ने उससे रेप किया व मुझे गोली भी दी। वह मुझे नशा भी देता था। बलराम ने भी मेरे साथ ऐसा ही किया था। मेरी मौत का बस यही कारण है। मेरे मां-बाप व मेरा परिवार मेरी मौत का जिम्मेदार नहीं है। सुसाइड नोट में लड़की ने रवि को रिटौली का, पूनम को उसके ही गांव की तथा बलराम को जामनी का बताया है। सुसाइड नोट में यह भी लिखा गया है कि वह रवि के साथ बस स्टैंड पर थी। रवि ने उसे थप्पड़ मारा व गाली दी।

छात्रा ने सुसाइड नोट में रवि व पूनम के मोबाइल नंबर भी लिखे हैं। डी.एस.पी. सुनील कुमार ने तीनों आरोपियों रवि, पूनम व बलराम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि सुसाइड नोट को फारैंसिक लैब में भेजकर राइटिंग का मिलान किया जाएगा।

Rakhi Yadav