सोहना में 19 साल की युवती के साथ गैंगरेप, अॉटो चालक सहित 5 पर केस दर्ज(Video)

5/3/2018 10:54:17 AM

सोहना(सतीश कुमार): सोहना में 19 साल की युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता ने पांच युवको पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। दरअसल, युवती सोहना से गुरूग्राम जाने के लिए टेम्पों में बैठी थी। जिसके बाद टैम्पों चालक सहित 5 युवको ने रायसीना गांव की पहाड़ियों में ले जाकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मूल रूप से यूपी के अलीगढ़ की रहने वाली युवती जोकि फिलहाल घासेड़ा मेवात में भट्टे पर रहती है। जो अपने गांव अलीगढ़ जाने के लिए सोहना बस स्टैंड के पास थ्री व्हीलर स्टैंड पर खड़ी होकर अलीगढ़ जाने के लिए वाहन का इंतज़ार कर रही थी। तभी वहां पर एक थ्री व्हीलर चालक आया। उसने यह कहकर उसे अपने थ्री व्हीलर में बैठा लिया कि आपको गुरुग्राम से अलीगढ़ के लिए ट्रेन मिल जाएगी। मै आपको गुरुग्राम छोड़ दूंगा।

जिसके बाद आरोपी थ्री व्हीलर चालक युवती को गुरुग्राम न ले जाकर रायसीना गांव की पहाड़ियों में ले गया। जहां पर पहले ही मौजूद अन्य चार लोगों के अलावा थ्री व्हीलर चालक ने युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर बारी-बारी से गैंगरेप किया और युवती को बेहोशी की हालत में वही पर छोड़कर फरार हो गए। जाते-जाते आरोपियों ने पीड़िता को कहा कि अगर तूने किसी को बताया तो जान से मार देंगे।

पीड़िता युवती जब होश में आई तो उसने सारी आपबीती परिजनों को बताई। जिसके बाद परिजन पीड़िता युवती को भौंडसी थाना लेकर पहुंचे। जहां पर पुलिस ने मौका मोआयना करने के बाद पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया और अदालत में 164 के बयान दर्ज कराने के बाद आरोपी थ्री व्हीलर चालक सहित पांच लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है। पुलिस ने थ्री व्हीलर के नंबरों की जांच कर ली है और आरोपियों की पहचान करने में जुटी हुई है। देखने वाली बात यह होगी कि पुलिस आरोपियों को कब तक गिरफ्तार करने में कामयाब हो पाती है।


 

Rakhi Yadav