शादी फंक्शन में गई नाबालिगा से गैंगरेप, बेहोशी की हालत में छोड़ा

11/30/2017 6:49:44 PM

सोहना(सतीश): सोहना के गांव सहजवास में शादी के फंक्शन में एक नाबालिग किशोरी के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप किया। आरोपी युवक किशोरी के बेहोश होने पर उसे वहीं छोड़कर भाग गए। मामले की सूचना मिलने पर भोंडसी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। फिलहाल इस मामले में एक आरोपी युवक को पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में लिया गया है।



जानकारी के मुताबिक, नाबालिग किशोरी सोहना के गांव सहजवास में एक शादी समारोह में गई हुई थी। कुछ युवकों ने उसे नशीला पदार्थ सुंघा दिया। और किशोरी को सूनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। इस दौरान नाबालिग किशोरी बेहोश हो गई, जिसे आरोपी युवकों ने वहीं छोड़ दिया और मौके से फरार होने लगे।



भाग रहे आरोपियों में से एक आरोपी को एक अन्य युवक ने वहीं दबोच लिया और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने किशोरी के परिजनों के बयान पर पोक्सो एक्ट तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं भोंडसी थाना प्रभारी उमेश कुमार ने बताया कि, पुलिस ने सूचना के आधार पर रेप का मामला दर्ज किया है। लेकिन पीड़िता किशोरी के अदालत में जब 164 के तहत बयान दर्ज कराए जिसमें गैंगरेप की पुष्टि नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।