UPDATE: पानीपत में दो सगी बहनों से गैंगरेप, मामला दर्ज

1/23/2018 10:13:05 PM

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत के डिजिटल गांव झट्टीपुर में दो सगी बहनों के साथ गैंगरेप मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कुछ बदमाशों ने दोनों बहनों को अगवाकर गांव से कुछ दूर खेतों में ले जाकर उनके साथ दुष्कर्म किया। घटना 21 जनवरी की रात की है। पीड़िताओं ने अपनी आपबीती घरवालों बताई है, जिसके बााद घर वालों ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना 21 जनवरी की रात 11 बजे की है जब दोनों बहनें अपने भाई को खाना देने जा रही थी तभी तीन लड़कों ने उन्हें अगवा कर लिया। जिसके बाद उन्हें खलीला गांव के खेतों में ले जाकर उनसे गैंगरेप किया। समाज में बदनामी के डर के कारण दोनों बहनों ने किसी से यह बात नहीं बताई। बाद में माता पिता को सारी घटना की जानकरी दी, जिसके बाद माता पिता ने पुलिस मेें शिकायत दी।

इस मामले में डीएसपी नरेश अहलावत ने बताया कि इस मामले की जिम्मेवारी एचएचओ नवीन सिंधु को सौंपी गई, नवीन सिंधु ने प्रभावी कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। डीएसपी ने बताया कि ये आरोपी गांव डिमाना के रहने वाले हैं। इनके खिलाफ 376 बी, 363, 365, 376, व पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर किया है।