घर में घुसकर पिस्तौल के बल पर महिला से गैंगरेप

1/2/2019 10:53:32 AM

पानीपत(संजीव): रंजिशन एक युवक ने अपने मित्र के साथ मिलकर घर में घुसकर पिस्तौल के बल पर महिला के साथ गैंगरेप किया। वहीं, आरोपियों ने महिला को धमकी दी कि यदि उसने मुंह खोला तो उसके पूरे परिवार को खत्म देंगे। सहमी महिला ने करीब डेढ़ माह तक मामले को दबाए रखा। आखिर पति द्वारा हिम्मत दिए जाने पर महिला ने मामले की सूचना पुलिस को दी। 35 वर्षीय महिला ने पुलिस को बताया कि उनका राहुल नामक युवक से लड़ाई-झगड़ा हुआ था, थाने में मुकद्दमा भी दर्ज करवाया गया।

महिला का पति एक क्लीनिक चलाता है और क्लीनिक के ऊपर ही उनका निवास है। 15 नवम्बर को उसका पति किसी मरीज को उनके घर पर दवाई देने गया हुआ था। जबकि वह स्वयं तबीयत खराब होने के चलते ऊपर कमरे में अकेली थी। शाम को करीब 7.30 बजे आरोपी राहुल अपने एक दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर आया और क्लीनिक के पीछे के दरवाजे से सीधा ऊपर कमरे में चला गया। वहां आरोपी ने पिस्तौल के बल पर उसका मुंह दबा लिया तथा उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद दूसरे युवक ने भी उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया।

आरोपी राहुल दूसरे युवक को सागर के नाम से बुला रहा था। रेप के बाद आरोपियों ने उसेधमकी दी कि यदि किसी को कुछ भी बताया तो वह उसके दोनों लड़कों, पति व उसे जान से मार देंगे। धमकी देने के बाद दोनों आरोपी युवक क्लीनिक के पिछले दरवाजे से ही बाइक पर सवार होकर वहां से फरार हो गए। महिला ने पुलिस को बताया कि उस समय आरोपियों के पास पिस्तौल देखकर वह डर गई थी तथा उसे भय था कि कहीं आरोपी उसे तथा उसके परिवार को जान से न मार दें, इसलिए वह इतने दिन तक खामोश रही।

बाद में उसने सारी घटना के बारे में अपने पति को बताया। जिस पर थाना किला पुलिस को मामले के बारे में अवगत करवाया गया। जांच अधिकारी संतोष देवी ने बताया कि महिला के बयान पर आरोपी राहुल व सागर के खिलाफ धारा 376, 120बी तथा शस्त्र अधिनियम की धारा 25-54-59 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 
 

Deepak Paul