कैथल में लगातार बढ़ रहा बदमाशों का गैंग, डर के साए में जी रहे लोग, कानून व्यवस्था पर उठ रहे सवाल

9/8/2023 4:12:14 PM

कैथल(जयपाल रसुलपूर): हरियाणा के नए डीजीपी का वह बयान तो याद ही होगा कि "बदमाश या तो अपराध करना छोड़ देंगे या फिर हरियाणा" नए डीजीपी के आने के बाद भी हरियाणा में बदमाशों को पुलिस का कितना खौफ आज आपको जीता जागता उदाहरण कैथल से निकलकर सामने आया है,जहां बदमाश हाथों में सरेआम हथियार लहराकर शहर में अपना रुतबा जमा रहे हैं और पुलिस हाथों पर हाथ रखे बैठी है। इस दौरान बदमाशों ने आईटीआई कॉलेज के बाहर शक्ति प्रदर्शन का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसके बाद कॉलेज के प्रिंसिपल ने पुलिस को शिकायत दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी गई।

बता दें कि  आज कैथल में कुछ शरारती तत्व शिक्षण संस्थानों में अपराध का अपना रुतबा जमाने के लिए शक्ति प्रदर्शन कर रहे थे। जिसमें 25 से 30 युवक हाथों में गंडासियां लिए हुए थे और एक बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले थे। साथ ही आईटीआई गेट के सामने अपना शक्ति प्रदर्शन कर इंस्टाग्राम की रियल बना लोगों में दहशत फैला रहे थे,जिससे आसपास के लोगों में दहशत का माहौल था और आने जाने वाले सभी राहगीर डरे हुए थे। जैसे ही इसकी सूचना आईटीआई प्रिंसिपल के पास पहुंची तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी,लेकिन जब तक पुलिस आए तो सभी बदमाश अपना शक्ति प्रदर्शन कर वहां से फरार हो गए। उसके बाद पुलिस ने गेट के बाहर से लठ बरामद की।

इस बारे में सिविल लाइन थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि कैथल की सीआईए टीम आरोपियों की तलाश में जुटी है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कैथल एसपी अभिषेक जोरवाल के सख्त निर्देश हैं कि किसी भी सूरत में कैथल की कानून व्यवस्था को बिगड़ने नहीं दिया जाएगा और ऐसे हुड़दंग बाजों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

फिलहाल कैथल की सीआईए टीम ने हुड़दंगबाजी करते हुए करते हुए सभी बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज ले शहर में रेड की जा रही है। अब देखना होगा कि पुलिस इन बदमाशों को कब तक सलाखों के पीछे भेजती है।  

                 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       

 

 

 
 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma