पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, फायरिंग में इनामी बदमाश घायल(video)

1/19/2018 10:28:13 AM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): आई.एम.टी. में बीती रात पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग हो गई जिसमें सात हत्याओं के आरोपी सवा लाख के इनामी बदमाश अजय उर्फ बिट्टू को गोली लगी अौर एक गोली पुलिसकर्मी को भी लगी। दोनों घायलों को उपचार के लिए पी.जी.आई.एम.एस. ले जाया गया। इस दौरान एक बदमाश भागने में कामयाब रहा। 

जानकारी के अनुसार आई.एम.टी. में गश्त कर रही ए.वी.टी. टीम और बदमाशों के बीच फायरिंग हो गई। बदमाशों ने पुलिस पर 5 गोलियां चलाई। जवाब में पुलिस ने भी आधा दर्जन गोलियां चलाई जिसमें से एक गोली बदमाश की छाती में लग गई। बदमाशों की एक गोली पुलिस के जवान राकेश के बाजू को छूकर निकल गई। घायल बदमाश को उपचार के लिए पी.जी.आई. ले जाया गया। घायल बदमाश की पहचान अजय उर्फ बिट्टू निवासी बरोणा के रूप में हुई है। 

प्रारम्भिक जांच में पता चला है कि अजय के खिलाफ शीला बाईपास पर हुआ प्रापर्टी डीलर सत्यवान हत्याकांड में भी नाम था। इसके अलावा हरियाणवी कलाकार की हत्या के मामले में और कई हत्याओं में उसका नाम आ चुका था। ए.वी.टी. प्रभारी मनोज वर्मा बदमाश को पी.सी.आर. में लेकर पी.जी.आई. पहुंचे और उपचार शुरू करवाया। पुलिस बदमाशों के दूसरे साथी की तलाश कर रही है। सूचना मिलते ही एफ.एस.एल. एक्सपर्ट सरोज दहिया भी मौके पर पहुंच गई और साक्ष्य जुटाए। पुलिस को इस दौरान गोली के खोल भी बरामद हुए।