गैंगस्टर अशोक राठी की इलाज के दौरान मौत, सुबह ही हुआ था जानलेवा हमला

11/16/2019 5:04:46 PM

गुरुग्राम (मोहित): साइबर सिटी का अलीपुर गांव में सुबह-सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से सनसनी फैल गई। दरअसल, तीन बदमाश अलीपुर में रहने वाले गैंगस्टर अशोक राठी से मिलने उसके घर पहुंचे थे और कुछ देर बातचीत करने के बाद बदमाशों ने एक के बाद एक कई गोलियां अशोक राठी को मारी मौके से फरार हो गए। इधर, गंभीर रूप से घायल हुए गैंगस्टर अशोक को गुरुग्राम के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

उधर, मामले की तफ्तीश के लिए पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर तीन नामजद बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। बताया जा रहा है कि गैंगस्टर अशोक राठी पर तकरीबन 46 आपराधिक और संगीन मामले दर्ज थे, जिसमे हत्या में मामले में अशोक राठी उर्म कैद की सजा काट रहा था। बीती 17 जुलाई 2019 को जमानत पर जेल से बाहर आया था।



परिजनों ने बताया कि सुबह तकरीबन 7 और 8 बजे के बीच तीन युवक नरेंद्र, सलीम और रोहित गैंगस्टर अशोक से मिलने पहुंचे थे। तीनो युवकों ने अशोक राठी को कई गोलियां मार गंभीर रूप से घायल कर मौके से फरार हो गए। 

कुछ इस प्रकार है गैंगस्टर अशोक की हिस्ट्रीशीट
बता दें कि गैंगस्टर अशोक राठी का आतंक एक दशक तक लोगों को आतंकित करता रहा है, जिसमें पलवल में अगस्त 2011 में अपनी ही सास और साले की जमीन कब्जाने की नियत से हत्या करवा दी थी, इस मामले में गैंगस्टर को उम्र कैद की सजा हुई थी।



2 सितंबर 2016 को गैंगस्टर अशोक राठी ने जेल से ही आप के गुर्गों द्वारा अपनी ही बीवी की हत्या करवा एक बार फिर सनसनी फैला दी थी। वहीं बीती 17 जुलाई 2019 को ही गैंगस्टर अशोक राठी जमानत पर बाहर आया था। पुलिस की माने तो अशोक राठी पर 46 मामले दर्ज हैं और वह हत्या के मामले में उम्र कैद की सजा काट रहा है।

पुलिस का कहना है कि हमलावर युवकों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर लिया गया है, उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे। हालांकि आज की गोलीबारी के पीछे क्या कारण थे? इस बारे में अभी तक कोई खुलासा नहीं सका है।

Isha