गैंगस्टर चीकू को एक मामले में मिली राहत तो दूसरे में फिर पहुंचा जेल

4/5/2021 6:46:21 PM

नारनौल (योगेंद्र सिंह): क्षेत्र के गैंगस्टर सुरेंद्र चीकू को सोमवार कोर्ट से एक मामले में जहां राहत मिली वहीं एक अन्य मामले में उसकी मुसीबत बढ़ गई। चीकू पर अटेली एवं नांगल चौधरी में फिरौती मांगने के मामले दर्ज हैं। अटेली मामले में कोर्ट ने आज उसे जमानत दी तो वहीं दूसरे मामले में कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में नसीबपुर जेल भेज दिया। वहीं नांगल चौधरी के बखरीजा मामले में एक असला और पांच जिंदा कारतूस जब्त किए।

कोर्ट में सुनवाई के दौरान पुलिस ने असला एवं जिंदा कारतूस पेश कर उसे रिमांड पर देने की मांग की। वहीं चीकू के वकील ने जमानत मांगी। अटेली थाने के केस नंबर 46 मामले में चीकू को कोर्ट ने जमानत दे दी। वहीं नांगल चौधरी बखरीजा गांव मामले में उसे एक बार फिर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

ज्ञातव्य है कि 27 मार्च को भारी पुलिस बल ने चीकू के किलेनुमा गांव मोहनपुर घर पर छापा मारकर उसे एवं उसके साले विकास को पकड़ा था। छापेमारी की सूचना किसी भी पुलिसकर्मी को नहीं दी गई और गोपनीय तरीके से अधिकारियों ने सुबह भारी पुलिसबल की मौजूदगी में चीकू का घर घेर लिया था। जबकि चीकू की मां ने पुलिस पर बेवजह परेशान करने का आरोप जड़ा था। 

वकील अजय चौधरी ने बताया कि 9 दिन में पुलिस चीकू से कुछ भी बरामद नहीं कर पाई थी। इसी के चलते अटेली मामले में उसे जमानत मिली है। इस मामले को लेकर वह हाईकोर्ट जाएंगे। पुलिस पीआरओ ने असला, कारतूस जब्त करने एवं उसे न्यायिक हिरासत में भेजने की पुष्टि की है। 


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam