गैंगस्टर काला जठेड़ी की प्रापर्टी पर चला बुलडोजर, 7 दुकानों समेत अवैध निर्माण किया गया ध्वस्त

10/14/2022 3:45:12 PM

सोनीपत(सन्नी): जिले के गांव जठेड़ी में कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी द्वारा कब्जा कर बनाई गई अवैध संपत्ति पर प्रशासन और सरकार ने बुलडोजर चलाकर कार्रवाई की। भारी पुलिस बल की मौजूदगी में बदमाश द्वारा बनाए गए अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया। काला जठेड़ी ने अवैध कब्जा कर 7 दुकानें, एक सर्विस स्टेशन व एक आरओ प्लांट बनाया हुआ था। प्रशासन की कार्रवाई काफी समय तक चली।

 

 

वकील का आरोप, बिना अनुमति के चलाया गया बुलडोजर

 

आपको बता दें कि गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी ने सरकारी जमीन पर कब्जा कर अवैध निर्माण कर रखा था।  जिला प्रशासन द्वारा पुलिस की मौजूदगी में सरकारी जमीन से कब्जा हटाने और आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों की कमर तोड़ो अभियान के तहत यह कार्रवाई की गई है। मौके पर मौजूद अनिल नाम के एक वकील ने बताया कि इस जमीन को लेकर कोर्ट में एक केस चल रहा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने प्रशासन की अनुमति के बिना ही यहां बुलडोजर चलाया है।

 

 

सर्विस स्टेशन और आरओ प्लांट भी हुआ जमींदोज

 

वहीं पुलिस की कार्रवाई को लेकर जिला टाउन प्लानिंग अधिकारी देशराज ने बताया कि आज जिला प्रशासन और पुलिस की मौजूदगी में गांव जठेड़ी में सरकारी जमीन पर बनी सात दुकानों, एक सर्विस स्टेशन और एक आरओ प्लांट को सरकारी कब्जे में लिया गया है। उन्होंने बताया कि यह कार्रवाई विधिवत रूप से की गई है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan