डरे हुए गैंगस्टर कौशल ने भोंडसी जेल जाने से किया मना, ये बदमाश करा सकता है उसकी हत्या (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2019 - 09:06 PM (IST)

गुरुग्राम(सतीश): कुख्यात गैंगस्टर कौशल का जो दबदबा इलाके में बना हुआ था, उसके गिरफ्तार होने के बाद से कम हो गया है। वहीं अब गैंगस्टर कौशल अब खुद डर गया है। उसका कहना है कि वह भोंडसी जेल नहीं जाएगा क्योंकि वहां पर उसके दुश्मन उसकी हत्या करा सकते हैं। कौशल ने उसे भोंडसी जेल न भेज कर किसी और जेल में भेजे जाने की इच्छा जाहिर की है।

इस बारे में जानकारी देते हुए एसटीएफ आई सतीश बालान ने बताया कि यह अदालत का मामला है। अदालत ही तय करेगी कि कौशल को कहां भेजा जाना चाहिए। उन्होंने बताया कि व क्राईम वल्र्ड के गैंगस्टरों में आपसी रंजिश रहती है। कौशल को एसआईटी की टीम ने रिमांड पर लिया हुआ है, पूछताछ में कौशल ने अभी तक आधा दर्जन हत्याएं कराने की वारदात को कबूला है, हालांकि उससे अभी पूछताछ की जा रही है।

विकास चौधरी हत्याकांड : कौशल गैंग का खास गुर्गा सचिन मुठभेड़ में घायल

इस गैंगस्टर डर रहा है कौशल
कुख्यात गेंगस्टर कौशल को दुबई से आने के बाद अब अपने विपक्षियों गैंगस्टरों का डर सताने लगा है। कौशल ने अपने विपक्षी गैंगस्टर बिंदर गुजर द्वारा जेल के अंदर हत्या करा देने का अंदेशा जताया है। उसने एस आईटी की टीम से भोंडसी जेल नहीं भेजने की बात कही है। उसने जेल में नामी गैंगस्टर बिंदर से जान का खतरा जताया है। फिलहाल, आईजी सतीश बालान ने इस मामले में गैंगस्टर बिंदर से भी पूछताछ करने की बात कही है। 

दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार हुआ हरियाणा का कुख्यात टॉप-इन-टेन गैंगस्टर (VIDEO)

दुबई में धरा गया गैंगस्टर कौशल, कांग्रेसी नेता विकास चौधरी की हत्या का है मास्टरमाइंड

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static