गैंगस्टर राजेश भारती के साथी थे सीरियल लूटकांड को अंजाम देने वाले, तीन गिरफ्तार (VIDEO)

6/29/2018 10:33:47 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक जिले के सांपला व कलानौर में एक दिन में सीरियल लूटकांड को अंजाम देने वाले गिरोह का पुलिस ने खुलासा किया है। ये बदमाश हाल ही में एनकाऊंटर में मार गए गैंगस्टर राजेश भारती की गैंग गैग के सम्पर्क में रहने वाले थे, जिसमें 50 हजार के ईनामी बदमाश देवेन्द्र उर्फ बिच्छु सहित तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैै। आरोपियों के पास से तीन देसी पिस्तौल व छह जिंदा कारतूस सहित वारदात में प्रयुक्त स्विफ्ट डिजायर कार भी बरामद की है।

पुलिस अधीक्षक जश्नदीप सिंह रंधावा ने बताया कि अपराध जांच शाखा दो के प्रभारी आजाद सिंह को सूचना मिली कि आईएमटी के पास कार सवार कुछ युवक किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने नाकेबंदी कर वाहनों की जांच पड़ताल शुरू कर दी। इसी दौरान बिना नंबर की एक स्वीफट कार आई, जिसे पुलिस ने रोकने का प्रयास किया, लेकिन कार सवार युवकों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए युवकों को काबू कर लिया।



पूछताछ में युवकों की पहचान सांपला खेडी निवासी देवेन्द्र उर्फ बिच्छु, सांपला निवासी सुशील उर्फ लीला व पवन उर्फ कालिया के रूप में हुई। प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ है कि तीनों बदमाश क्रांति गैंग के सम्पर्क में रहे हैं और उन्होंने ही 18 जून को सांपला, कलानौर व हसनगढ़ में सीरियल लूटकांड को दिया था। 

इस सीरियल लूटकांड में पांच लोग शामिल रहे हैं। पुलिस सीरियल लूटकांड में शामिल मोस्ट वांटेड मुरादपुर टेकना निवासी आशु व बहुअकबरपुर निवासी राहुल उर्फ दादू की गिरफ्तारी के लिए संबंधित स्थानों पर छापेमारी कर रही है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि देवेन्द्र उर्फ बिच्छु पर 50 हजार का ईनाम घोषित है और उसने गुरूग्राम व हरियाणा में दस वारदातों को अंजाम दिया है, जबकि सुशील पर चार व पवन पर पांच अलग-अलग थानों में अपराधिक मामले दर्ज है।

Shivam