गैंगस्टर रवि लाम्बा के पिता को गोलियों से भूना, मुनिया गैंग पर हत्या का आरोप (Video)

7/8/2018 11:56:17 AM

सोनीपत (पवन राठी): खरखौदा गांव बरोणा में कुख्यात बदमाश रवि उर्फ  लांबा के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। उन्हें 4 गोली मारकर मौत के घाट उतारा गया है। वारदात को बाइक सवार 3 नकाबपोश बदमाशों ने अंजाम दिया है। मृतक के परिजनों ने मुनिया गैंग पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतक के बेटे के बयान पर मुनिया व अन्य के खिलाफ  हत्या व हत्या का षड्यंत्र रचने का मामला दर्ज कर लिया है। 

गांव बरोणा निवासी अतर सिंह (52) रविवार सुबह अपने खेत में गया था। वहां पशुचारा काटने के बाद वह बाइक पर सवार होकर घर की तरफ  आ रहा था। जब वह गांव में पहुंचा तो इसी दौरान पीछे से एक बाइक पर सवार होकर आए 3 नकाबपोश बदमाशों ने अतर सिंह पर फायरिंग शुरू कर दी। उन्होंने अतर सिंह की पीठ में 2, कंधे व सिर में एक-एक गोली मारकर उन्हें घायल कर दिया। हमलावर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। उनके पीछे आ रहे बेटे जोगेंद्र ने हमलावरों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वे भाग निकले। जोगेंद्र अपने पिता को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खरखौदा में पहुंचा। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

मामले की सूचना मिलते ही डी.एस.पी. हरेंद्र कुमार, थाना प्रभारी वजीर सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर सामान्य अस्पताल सोनीपत में पोस्टमार्टम कराया। जोगेंद्र ने गांव के ही मुनिया पर हत्या का षड्यंत्र रचकर उसके पिता की हत्या करवाने का आरोप लगाया है। 

जोगेंद्र ने बताया कि मुनिया के भाई दिनेश की हत्या हो चुकी है। जिसमें उसके भाई रवि उर्फ  लांबा पर हत्या का षड्यंत्र रचने का आरोप था। उसका भाई फरीदाबाद जेल में बंद है। मुनिया ने उसके पिता की हत्या करवाई है। 

पुलिस ने एफ.एस.एल. की टीम को मौके पर बुलाकर सबूत एकत्रित कराए है। खरखौदा थाना प्रभारी वजीर सिंह ने बताया कि खेत से लौट रहे व्यक्ति की रंजिशन 4 गोली मारकर हत्या की गई है।

व्यक्ति के बेटे ने गांव के ही मुनिया व अन्य पर हत्या व षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया है। मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 4 टीम बनाई गई हैं। 

Nisha Bhardwaj