गैंगस्टर के बेटे ने 11 साल की बच्ची काे बनाया 'हवस का शिकार'(VIDEO)

10/3/2018 10:13:17 PM

गुरूग्राम(मोहित): गुरूग्राम में गैगस्टर राकेश बंजारा के बेटे पर 11 साल की बच्ची के साथ रेप का आरोप लगा है। इस मामले में गुरूग्राम पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर चाइल्ड होम भेज दिया है। वहीं गुरूग्राम पुलिस पर पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि पुलिस गैंगस्टर से मिलकर केस को कमजोर करने के लिए आरोपी को  बालिग से नाबालिग बना कर पेश कर रही है।



गुरूग्राम का नामी गैंगस्टर राकेश बंजारा पुलिस के लिए पहले ही सिरदर्द बना हुआ था, क्योंकि राकेश बेल जम्पर है। लेकिन इसी बीच राकेश बंजारा के बेटे पीयूष बंजारा ने 11 साल की बच्ची को बहला-फुसला कर रेप की वारदात को अंजाम दिया है। वहीं इस पूरे मामले में गुरूग्राम पुलिस ने आरोपी पीयूष को गिरफ्तार कर चाइल्ड होम भेज दिया। जिसपर पीड़ित परिवार का कहना है कि पुलिस ने राकेश के साथ मिलकर पीयूष को बालिक से नाबालिग आरोपी बनाया है, जिससे पूरा केस कमजोर हो गया।



एसीपी शमशेर सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मामला 29 अगस्त को दर्ज किया गया था। 9 सितंबर को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। इस पूरे केस की चार्जशीट भी कोर्ट में पेश कर दी गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी का पिता एक नामी गैंगस्टर है, जिसकी पुलिस को तलाश है। वहीं पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपी को बालिग ही माना गया है। जबकि एफआईआर कॉपी में आरोपी को नाबालिग बताया गया है। 

Shivam