गैंगस्टर की पत्नी की जिला परिषद चुनाव में जीत, JJP और BJP उम्मीदवारों को दी शिकस्त

11/27/2022 5:12:41 PM

रोहतक(दीपक): गांव की सरकार के बाद आखिरकार जिले की सरकार के चुनाव की प्रक्रिया भी संपन्न हो गई है। 9 नवंबर को हुए मतदान के बाद आज मतगणना हुई और परिणाम भी घोषित हो चुका है। मतगणना के बाद जीतने वाले उम्मीदवारों की सूची भी जारी कर दी गई है। इस पूरे चुनाव के दौरान चौंकाने वाली बात यह सामने आई कि गैंगस्टर राजेश सरकारी की पत्नी मंजू हुड्डा ने जननायक जनता पार्टी की महिला विंग की जिला प्रधान मीना मकड़ौली व भाजपा के नेता धर्मपाल मकड़ौली की पत्नी को हराकर जीत हासिल की है।

 

 

गैंगस्टर पति ने मांगे थे पत्नी के लिए वोट

 

बता दें कि किसी भी राजनीतिक दल ने जिले में यह चुनाव सिंबल पर नहीं लड़ा था। हालांकि जीतने वाले पार्षदों में अधिकतर भाजपा समर्थित बताए जा रहे हैं। 9 नवंबर को रोहतक में जिला परिषद के 14 पार्षदों तथा ब्लॉक समिति के 109 सदस्यों के लिए मतदान हुआ था। इस बीच वार्ड नंबर 5 में कुख्यात गैंगस्टर राजेश सरकारी की पत्नी मंजू हुड्डा की जीत ने सभी को चौंका कर रख दिया है। मंजू के सामने जजपा की महिला विंग की जिलाध्यक्ष मीना मकड़ौली के साथ ही कई प्रत्याशी मैदान में थे। सभी ने जीतने के लिए दिन-रात एक कर दिया। वहीं गैंगस्टर पति ने भी अपनी पत्नी के लिए लोगों से वोट की अपील की थी। जीतने के बाद मंजू हुड्डा ने उन्हें समर्थन देने के लिए लोगों का धन्यवाद किया।

 

 

मतगणना पूरी होने के बाद जिला उपायुक्त यशपाल यादव ने सभी जीतने वाले प्रत्याशियों को बधाई देते हुए कहा कि अब वह अपने वार्ड के विकास के लिए काम करें।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Writer

Gourav Chouhan