जेल से छूटकर आए गैंगस्टर की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने मां को भी नहीं बख्शा

7/30/2017 2:45:42 PM

हिसार (विनेद सैनी):हिसार के अर्बन एस्टेट में गैंगस्टर प्रदीप जमावड़ी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने प्रदीप की मां सावित्री व उनके एक निजी गनमैन चंद्रजीत उर्फ चंद्रू को भी गोली मारी है। दोनों को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। सारी घटना एक सी.सी.टी.वी में कैद हो गई है। प्रदीप जमावड़ी के भाई मनदीप ने पुलिस को दिए बयान में आरोप लगाया है कि इस गोलीकांड को प्रदीप बडाला उर्फ काला ने अपने साथियों के साथ अंजाम दिया है। पुलिस ने मौके का मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार देर रात्रि करीब 10.30 बजे प्रदीप बडाला अर्बन स्टेट में प्रदीप जमावड़ी के घर आया मनदीप ने पुलिस को बताया कि प्रदीप बडाला ने कुछ देर उनके घर में रहकर बातचीत की। इसी दौरान जब प्रदीप जमावड़ी प्रदीप बडाला उर्फ काला को छोड़ने घर से बाहर आया तो काला ने घर के नजदीक स्थित पार्क में पहले से मौजूद अपने साथियों को इशारा कर अपनी तरफ बुला लिया। पुलिस के मुताबिक इसी बीच प्रदीप काला व उसके साथियों ने प्रदीप जमावड़ी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं।

शोर सुनकर बाहर आई प्रदीप की मां सावित्री को भी काला ने गोली मार दी तथा प्रदीप के निजी गनमैन जमा बड़ी निवासी चंद्रजीत उर्फ चिंटू को भी गोली लगी है। पुलिस के मुताबिक प्रदीप जमावड़ी कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था। उस पर पूर्व में दर्जनों मामले दर्ज थे। जिस बदमाश प्रदीप काला पर हत्या का आरोप लग रहा है  वह  भगौड़ा घोषित किया हुआ था प्रदीप काला भी पेशेवर अपराधी है, जिसकी पुलिस को तलाश थी। 

प्रदीप जमावड़ी की गैंग में शामिल था काला
सूत्रों के मुताबिक काला प्रदीप जमावड़ी की गैंग में शामिल था तथा दोनों के बीच दोस्ती थी। फिलहाल यह खुलासा नहीं हो सका है कि आखिर प्रदीप काला ने प्रदीप जमावड़े की हत्या क्यों की। पुलिस ने नाकेबंदी कर हत्यारों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है।   बता दें कि प्रदीप जमावड़ी के पिता ओमप्रकाश जमावड़ी जय मावली गांव के सरपंच रह चुके हैं तथा कुछ समय पूर्व ही उनका देहांत हुआ था। वारदात का पता चलते ही सिविल लाइन पुलिस थाना पँरभारी मंदीप सांगवान  की टीम मौके पर पहुंची और वारदात बारे पूछताछ की। पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी कर दी है लेकिन आरोपियों का देर रात्रि तक सुराग नहीं लगा। पुलिस ने प्रदीप के शव को नागरिक अस्पताल में रखवा दिया है। आज शव का पोस्टमार्टम होगा।