गैंगवार: सीआरपीएफ के रिटायर्ड एसआई और बेटे को गोलियों से भूना, बेटे की मौत

2/6/2021 6:22:58 PM

रोहतक (दीपक): हरियाणा के रोहतक में शनिवार को हुई गैंगवार में एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसके पिता सीआरपीएफ से रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए। करीब 15 बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर इस घटना को अंजाम दिया। मामला पुरानी रंजिश का है। मृतक पर भी हत्या का आरोप था। पहले भी गांव में गैंगवार हो चुकी है। इस घटना के बाद भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद है। 



जानकारी के मुताबिक हत्या के मामले में जमानत पर आए एक आरोपी पर शनिवार को करीब 10 से 15 बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसके बाद युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिता गोलियां लगने से घायल हो गया। इसके इलावा एक और युवक गोली लगने से घायल हुआ। दोनों घायलों को पीजीआई भेजा गया है, जहां उनका इलाज जारी है। 



इस घटना की सूचना पर पुलिस, एफएसएल और सीआईए की टीम मौके पर पहुंच गई। मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है। दरअसल, रोहतक के बलियाना गांव के विकास उर्फ बिक्की पर हत्या का मामला दर्ज है, वह जमानत पर बाहर आया हुआ था। शनिवार सुबह विक्की अपने ऑफिस में बैठा हुआ था कि अचानक बाइक, गाड़ी में सवार होकर 10 से 15 युवक आए और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे विक्की की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच सौ मीटर दूर बैठे विक्की के पिता रघबीर गोली लगने से घायल हो गए। गोली चलाने वाले बदमाशों के चेहरे सीसीटीवी में कैद हो गए हैं।



मौके पर पहुंचे डीएसपी नरेंद्र सिंह कादयान ने कहा कि काले रंग की आल्टो में बदमाश आए और ताश खेल रहे विक्की पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद विक्की की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके पिता और एक युवक गोली लगने से घायल हो गए। वहीं पड़ोसी बुजुर्ग ने कहा कि विक्की पर पहले भी हत्या का मामला दर्ज हुआ है। उन्होंने कहा कि पिछले दस सालों से गांव में गैंगवार के चलते हत्याएं होती रही हैं। विक्की की हत्या भी आपसी रंजिश के  चलते हुई है। 

Content Writer

vinod kumar