रेवाड़ी, पानीपत के बाद पलवल में मासूम से गैंगरेप का मामला आया सामने

9/15/2018 9:33:50 PM

पलवल(गुरूदत्त): जहां एक ओर रेवाड़ी में गैंगरेप की घटना ने पूरे हरियाणा का दहला दिया हैं, वहीं शनिवार को पानीपत व पलवल में गैंगरेप के दो अलग मामले सामने आए हैं। पलवल के नंगला एहसान गांव में बारह साल की लड़की से गांव के ही दो युवकों पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। शिकायत के अनुसार बीती रात नौ बजे दो युवकों ने नाबालिग लड़की को अंधेरे में पाकर दुष्कर्म किया है। दरिंदगी उस समय की गई जब लड़की घर से थोड़ी दूर अपनी दूकान पर जा रही थी। पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

पलवल महिला थाने बच्ची के साथ हुई दरिंदगी की शिकायत लेकर आए परिजन भी डरे-सहमे हुए हैं। पीड़िता परिजनों ने बताया कि वे जब महिला थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत देने पहुंचे तो उनके के परिजनों ने हमें धमकाया और कहा कि जो करना है जाकर कर लो।

उन्होंने बताया की पहले तो लड़की की अज्ञानतावश छेड़छाड़ की दरखास्त दी थी, बाद में स्पस्ट हुआ कि उसके साथ तालीम और अन्य साथी ने दुष्कर्म किया है। संबंध  जांच अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज किया जा रहा है। पीड़िता बयानों और मेडिकल रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Shivam