रतिया में लाखों रुपयों का गांजा बरामद, CIA पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

4/3/2024 6:04:44 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): हरियाणा के फतेहाबाद जिले की टोहाना CIA पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव लाली में एक मकान पर रेड की। रेड के दौरान मकान से भारी मात्रा में नशीला पदार्थ, गांजा बरामद हुआ। वहीं मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

इस संबंध मे जयपाल सिंह डीएसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस टीम को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी। गांव लाली में एक मकान में भारी मात्रा में नशीला पदार्थ रखा हुआ है, पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर तुरन्त कार्रवाई करते हुए सब इंस्पेक्टर जग्गा सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की। तो गांव लाली के मकान में भारी मात्रा में 284 किलो 800 ग्राम गांजा बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

मोटर साइकिल भी किया बरामद

तलाशी के दौरान तस्करी में प्रयुक्त मोटर साइकिल को भी बरामद किया गया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों की पहचान रणजीत और प्रकाश पुत्र कुरडा राम निवासी अलालवास के रूप में हुई है। पकड़े गए दोनों आरोपी गांव लाली में एक मकान किराए पर लेकर नशीला पदार्थ रखते थे। पुलिस की ओर से दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना सदर रतिया में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग अंकित कर आगामी कार्रवाई करते हुए माननीय अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Nitish Jamwal