यमुनानगर में कूड़े में लगी आग ने मचाया तांडव, गोदाम में हुआ जोरदार धमाका, शटर के भी उड़े परखच्चे

2/7/2023 12:40:16 PM

यमुनानगर(सुरेंद्र मेहता) : आनंद मार्केट में मंगलवार सुबह करीब 11 बजे उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक गोदाम में अचानक धमाका हो गया। बताया जा रहा है कि कूड़े के ढेर से शुरू हुई आग गोदाम तक पहुंच गई थी और अंदर रखें गत्ते ने भी आग पकड़ ली। आग इतनी बढ़ गई कि गोदाम में रखी कई वेल्डिंग मशीन भी जलकर खाक हो गई। सूचना मिलने के बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

 

 

गोदाम में धमाके से शटर के भी उड़े परखच्चे

बताया जा रहा है कि गोदाम के पास खाली पड़ी जगह में लोग कूडा फेंकते है। इस कूड़े में मंगलवार को आग लग गई थी। कूड़े में लगी आग गोदाम तक पहुंच गई और धीरे-धीरे गोदाम में रखा सामान और मशीनें भी आग की चपेट में आ गई। देखते ही देखते आग इतनी बढ़ गई कि गोदाम में एक जोरदार धमाका हुआ, जिससे वहां लगा एक शटर भी फट गया। आसपास मौजूद लोगों ने गोदाम में आग लगने की सूचना दमकल को दी। दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। गनीमत रही कि जिस समय गोदाम में आग लगी और वहां धमका हुआ तब वहां कोई मौजूद नहीं था। राहत की बात यह है कि आगजनी में कोई हताहत नहीं हुआ है।

 

 

आग लगने के कारण अभी नहीं हो पाए साफ

दमकलकर्मी ने बताया कि उन्होंने मौके पर पहुंचने के बाद तुरंत आग पर काबू पाने के कवायद शुरू कर दी और करीब 15 मिनट में आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया। वहीं गोदाम मालिक ने बताया कि उन्हें यह नहीं पता कि गोदाम तक आग कैसे पहुंची। उन्होंने कहा कि आग में उनका करीब 70 हजार रुपए का नुकसान हो गया है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Writer

Gourav Chouhan