गारमेंट व्यापारी की गोली मारकर की हत्या, बदमाश स्कूटर लेकर फरार

5/29/2019 8:35:57 AM

गुरुग्राम(मोहित कुमार): दिल्ली से सटी साइबर सिटी गुरुग्राम में अपराधियों के हौंसले इस कदर बुलंद है कि किसी भी घटना को बेख़ौफ होकर अंजाम देकर निकल जाते है और पुलिस देखती रह जाती है। ताजा मामला मंगलवार रात का है जहां तीन अज्ञात मोटरसाइकल सवारो ने लगभग 50 वर्षीय सुधीर तनेजा नाम के व्यवसाई की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी।



दरअसल घटना सदर बाजार इलाके की है, जहाँ बाबा गारमेंट के मालिक 50 वर्षीय सुधीर तनेजा अपनी दुकान बंद कर घर के लिए निकले थे। लेकिन वहीं अचानक तीन अज्ञात बदमाशो ने एक के बाद एक तीन गोलियां सुधीर की छाती और कंधों में मारकर  हत्या कर दी।

वहीं तीनों बदमाश मृतक की स्कूटी लेकर  मौके से फरार हो गए।। बहरहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है और आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी खंगाल रही है ।जानकारी के मुताबिक बाबा गारमेंट्स के मालिक सुधीर तनेजा की सदर बाजार इलाके में मशहूर कपड़ो की दुकान है।



पुलिस सूत्रों की माने तो सुधीर का बड़े लेवल पर लाटरी डालने का काम है और  बहुत से कैश सुधीर के पास होता है। वहीं आसपास के लोग व पुलिस इस वारदात को लूट के इरादे से की गई हत्या के तौर पर देख रहे हैं। मृतक के परिजनों ने बताया जब तक सुधीर को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सूत्रों के अनुसार  सुधीर तनेजा की दुकान पर कुछ देर पहले एक युवक आया था जिसके साथ सुधीर की किसी बात को लेकर लड़ाई हुई थी। बाद में वहीं युवक आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज में भी दुकान के आसपास घूमता दिखाई दे रहा था ।



फिलहाल पुलिस इस सन्देहास्पद युवक की तलाश में जुटी है । वहीं सदर बाजार इलाके में व्यापारी को गोली मारे जाने की खबर जंगल मे आग की तरह फैली है। वहीं सदर बाजार इलाके के व्यापारी को इस तरह गोली मारे जाने को लेकर शहर भर के व्यापारियों के गुस्से और भय का माहौल जरूर देखा जा रहा है।

kamal