लॉकडाउन की धज्जियां उड़ा रही गैस एजेंसियां, होम डिलीवरी की बजाय सड़कों पर भीड़ जमाकर कर रहीं सप्लाई

5/2/2020 2:42:30 PM

करनाल (केसी आर्या) : करनाल के वसंत विहार में समाजिक दूरी की धज्जियां उड़ती दिखीं। गैस एजेंसी पर सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना होती नजर आई। लोगों का आरोप हैं कि गैस एजेंसी वाले सिलेंडर की होम डिलीवरी नहीं कर रहे इसलिए गैस एजेंसी पर आना पड़ता है। 

कोरोना वायरस के चलते बाजारों में भीड़ ना हो, लोग घरों से बाहर ना निकलें। इसके चलते लॉकडाउन लगा दिया गया और सबको कह दिया गया कि आप लोग अपने घरों में रहें। वहीं प्रशासन ने भी सभी गैस एजेंसी मालिकों को बोल दिया कि आप लोगों को घर-घर जाकर लोगों के घरों में सिलेंडर की होम डिलीवरी करनी है, लेकिन ऐसे नियमों की धज्जियां उड़ती दिखी। जिसके चलते लोग सड़कों पर आ गए। लोगों का आरोप है कि गैस एजेंसी वाले प्रशासन की कोई बात नहीं मान रहे औऱ घर तक कोई सिलेंडर की होम डिलीवरी नहीं कर रहे। इसलिए सिलेंडर खत्म होने पर बाहर आना पड़ रहा है। 

गैस एजेंसी के कर्मचारियों की अपनी अलग दलील है उनका कहना है कि सड़क खराब है इसलिए हमने गली में ही सिलेंडर बांटने शुरू कर दिया। बहराल गैस एजेंसी के मालिकों से लेकर कर्मचारियों को समझने की ज़रूरत है और इस मुश्किल घड़ी में लॉक डाउन का पालन करने की ज़रूरत है ताकि भीड़ इकट्ठी ना हो और कोरोना का संक्रमण ज़्यादा ना फैले। 

 

Edited By

Manisha rana