यमुनानगर में गैस एजेंसी के ट्रक ने महिला को कुचला, मौत

12/5/2019 4:44:42 PM

यमुनानगर (सुमिरो ओबेरोई) : यमुनानगर शहर में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे है। वही यमुनानगर के प्यारा चॉक पर एक दर्दनाक हादसा हुआ। जहां हादसे में बाइक सवार 30 वर्षीय महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।



बेटे को स्कूल छोड़कर ताउ के साथ बाइक से आ रही थी महिला

जानकारी के अनुसार अशोका कालोनी निवासी निखिता गर्ग अपने ताऊ के साथ बाइक पर अपने बेटे को स्कूल छोड़ कर वापिस आ रही थी। तभी प्यारा चोंक के पास तेज रफ्तार गैस एजेंसी के सिलिंडर से भरे ट्रक ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही निखिता नीचे गिरी और ट्रक ने उसे कुचल दिया। वहीं बाइक चला रहे उसके ताऊ सड़क के दुसरी तरफ गिर गए जिन्हें भी काफी हल्की चोंटे आई है। वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। 



पुलिस ने ट्रक को लिया अपने कब्जे में

बताया जा रहा है कि थाना शहर पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। वहीं हादसे के बाद परिवार ने रोष जताया और कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। वहीं परिजनों का गुस्सा देखकर डीएसपी ने हेडक्वाटर शव गृह के बाहर पहुंचकर परिजनों को शांत करवाया और कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। 

Isha