खेत में बने कमरे में पकड़े 41 गैस सिलेंडर, आरोपित लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

7/8/2021 11:08:08 AM

हांसी(संदीप): सीएम फ्लाइंग ने  बुधवार को एक ढाबे के पीछे खेतों में बने एक कमरे पर छापा मारकर 41 गैस सिलेंडर बरामद किए है। टीम ने इन सिलेंडरों को अपने कब्जे में ले लिया। सीएम फ्लाइंग टीम में शामिल अधिकारी पुलिस के साथ देर सायं तक आरोपित लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने की कार्रवाई में जुटे हुए थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सूचना के आधार पर सीएम फ्लाइंग की टीम में शामिल इंस्पेक्टर इन्द्र सिंह व खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के एएफएसओ प्रवीण यादव ने पुलिस बल के साथ बुधवार सायं गढी गांव के समीप बजरंग बली ढाबे के पीछे खेताें में बने एक कमरे पर छापा मार दिया। छापे के दौरान टीम ने इण्डेन कम्पनी के 40 कमर्शियल व एक घरेलू गैस सिलेंडर बरामद कर कब्जे में ले लिये गये। टीम के अधिकारियों ने बताया कि आरोपी लोगों ने गैस के टैंकर चालकों से सांठगांठ कर रखी थी और हिसार प्लांट में जाने वाले गैस टैंकरों से कमर्शियल गैस सिलेंडरों में गैस भरकर ये लोग मार्केट में गैस सिलेंडर बेचते थे।

सीएम फ्लाइंग की टीम ने इससे पहले 2 बार कार्रवाई को अंजाम देकर सिलेंडर पकड़ने के लिये छापेमारी भी की थी लेकिन ये शातिर लोग बच निकले थे। अधिकारियों ने बताया कि इस बड़ी कार्रवाई को लेकर टीम पहले से ही सतर्क थी और बुधवार को छापे की कार्रवाई को अंजाम देकर 41 सिलेंडर बरामद कर लिए।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 

Content Writer

Isha