गौतम ने सोशल मीडिया की अफवाहों पर लगाया विराम कहा-अफवाहें फैलाने वाले प्रदेश के दुश्मन

1/24/2020 11:43:16 AM

बास : काफी समय से नारनौंद के ज.ज.पा. विधायक रामकुमार गौतम सुॢखयों में छाए हैं। उन्होंने अपनी पार्टी के मुखिया प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के खिलाफ  मोर्चा खोला हुआ है। वहीं, पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया और नारनौंद हलके में काफी चर्चाएं चल रही थीं कि रामकुमार गौतम अपने विधायक पद से इस्तीफा दे सकते हैं और भाजपा में शामिल हो सकते हैं। 

राम कुमार गौतम ने इन सभी चर्चाओं पर विराम लगा दिया और सब बातों को सिर्फ  दुष्प्रचार बताया है। उन्होंने कहा कि जो लोग यह अफवाह फैला रहे हैं वह नारनौंद हलके, प्रदेश व देश के दुश्मन हैं। गौतम ने कहा कि उनके बारे में फैलाई गई अफवाह मनगढ़ंत है। उनसे न तो किसी ने राज्यसभा की प्रोपोजल रखी है और न ही उन्हे गवर्नर बनाने की प्रोपोजल दी है। 

उन्होंने कहा कि अगर प्रोपोजल मिला भी होता तो मैं उसे पर थूक देता। मेरा जो ध्येय है वह लोगों की ज्यादा से ज्यादा सेवा करना है। मैं गवर्नर बनकर किसी की सेवा नहीं कर सकता। मैं राज्यसभा सदस्य बनकर सिवाय ग्रांट देने के कुछ नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि जो लोग अफवाह फैला रहे हैं वह नारनौंद हलके के ही नहीं,प्रदेश के साथ-साथ देश के भी दुश्मन हैं। ये देशद्रोही लोग हैं। 

Isha