ज्योतिषी हैं तो उचाना हलके व बेटे की भी करें भविष्यवाणी बीरेंद्र सिंह: गीता भुक्कल

3/8/2019 12:01:47 PM

झज्जर (संजीत): केंद्रीय इस्पात मंत्री बीरेंद्र डूमरखां के रोहतक लोकसभा सीट को लेकर दिए गए बयान पर पूर्व सी.एम. चौ.भूपेंद्र सिंह हुड्डा समॢथत विधायक बिफर गए हैं। उन्होंने कहा है कि यदि बीरेंद्र सिंह इतने ही सच्चे भविष्यकत्र्ता हैं तो उन्हें पहले तो अपनी पत्नी के उचाना हलके व चुनाव लडऩे का मन बनाने वाले उनके स्वयं के बेटे की सीट को लेकर भविष्यवाणी करनी चाहिए। झज्जर में मीडिया से रू-ब-रू हुई पूर्व शिक्षामंत्री गीता भुक्कल ने कहा कि स्वयं तो बीरेंद्र सिंह लोकसभा चुनाव न लडऩे की बात कह रहे हैं और दूसरी तरफ वह रोहतक लोकसभा सीट से दीपेंद्र हुड्डा को हराने का दावा कर रहे हैं। 

भुक्कल ने कहा कि बीरेंद्र डूमरखां को यह नहीं भूलना चाहिए जब उनके अपने ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पूरे देश में चुनावी लहर थी तब भी दीपेंद्र हुड्डा को घर बैठे रोहतक संसदीय क्षेत्र की जनता ने घर बैठे पौने 2 लाख वोटों से जिताकर संसद में भेजा था। उन्होंने यह भी कहा कि अभी तो बीरेंद्र सिंह को यह भी नहीं पता कि भाजपा रोहतक संसदीय सीट से किसे चुनावी मैदान में उतारेगी। कारण कि जिस किसी को भी भाजपा रोहतक से लड़ाने के लिए आगे लाती है वह दीपेंद्र के मुकाबले चुनाव लडऩे से इन्कार कर देता है।

ऐसे में बीरेंद्र द्वारा दीपेंद्र को हराने का दावा करना उनकी अपनी ही सोच को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता को यह नहीं भूलना चाहिए कि पिछले लोकसभा व विस चुनाव में उनके पास चुनाव लडऩे के लिए उम्मीदवार ही नहीं थे। दूसरी पार्टियों से इम्पोर्ट कर उन्होंने लोस व विस चुनाव लड़वाएं। अब जबकि उनकी अपनी ही पार्टी की जनता के बीच फजीहत हो रही है तो वह हरियाणा की सभी दसों लोकसभा सीटों के जीतने का दावा करते हैं।

Shivam