भाजपा के मंत्रियों पर भुक्कल का आरोप, कहा- विधानसभा में करते हैं बदतमीजी (VIDEO)

3/11/2018 5:57:44 PM

झज्जर(प्रवीण धनखड़): पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने मौजूदा सरकार पर जमकर निशाना साधा है। भुक्कल ने सरकार के कई मंत्रियों पर कड़े आरोप लगाए है। भुक्कल ने कहा कि बीजेपी के कई मंत्री विधानसभा में केवल बदतमीजी करने आते हैं। विधानसभा में बीजेपी के मंत्री तैयारी करके तो आते नहीं और जब विपक्ष मुख्य मुद्दों पर सवाल खड़े करता है तो मंत्री संतोषजनक जवाब देनेे की बजाए बदतमीजी पर उतर आते हैं। भुक्कल रविवार को अपने निवास स्थान पर पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रही थी। 

इस दौरान भुक्कल ने कहा कि सरकार ने बजट आने से पहले बड़े-बड़े दावे किए थे, लेकिन जब बजट पेश किया गया तो केवल मात्र निराशा ही हाथ लगी। भुक्कल ने कहा कि आज प्रदेश के किसानो का बैंको में जबरदस्ती पैसा काटा जा रहा है। जब कांग्रेस विधानसभा में सवाल खड़े करता है तो मुख्यमंत्री व कृषि मंत्री कुछ जवाब देना तो दूर चुप्पी साध कर बैठ जाते हैं। जबकि उन्हीं के केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत किसानों के पैसे काटने की योजना को सरकार को चिट्ठी लिखकर गलत बता चुके हैं। बावजूद इसके सरकार कोई कार्यवाही नहीं कर रही है। 

वहीं भुक्कल ने अपनी ही पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर को भी नसीहत दे डाली। भुक्कल ने कहा कि इतने बड़े पद पर बैठक अध्यक्ष जी को पद की गरीमा रखनी चाहिए। अध्यक्ष जी की जो कार्यकर्ताओ के साथ हिट करने की वीडियो वायरल हुई है वो गलत है, उनको संयम बरतना चाहिए।