80 रुपए में बिक रहे टमाटर पर आम जनता पार्टी का बड़ा खुलासा

7/8/2017 11:29:43 AM

यमुनानगर (सुमित ओबरॉय):आप भी रो रहे है टमाटर के आंसू तो ये एक अच्छी खबर उन सबके लिए है जिनकी रसोई का बजट इन दिनों टमाटर ने बिगाड़ दिया है। जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं वो केंद्र और प्रदेश सरकार को भी आम जनता के लिए सोचने पर मजबूर कर देगी। इसके साथ ही कालाबाजारी और मुनाफाखोरी करने वालों की नींद उड़ा देगी। दरअसल, 50 से 80 रुपए बिकने वाला टमाटर यमुनानगर में आम जनता पार्टी द्वारा 25 रुपए किलो तक बेचा जा रहा है।

इस पार्टी का कहना है कि जब तक टमाटर के दाम कम नहीं होंगे और सरकार टमाटर की चल रही कालाबाजारी को बंद नहीं करेगी तब तक आम जनता पार्टी ऐसे ही सस्ते दामों में टमाटर आम जनता को बेचेंगी।

प्रभजीत सिंह ने कहा कि हम सरकार को बताना चाहते हैं कि देखो किस तरह आम जनता को लूटा जा रहा है। आम जनता पार्टी ये बिल्कुल बर्दास्त नहीं करेगी। इसलिए जब टमाटर के दाम बढ़े तो हमने इसके पीछे की सच्चाई जानने की कोशिश की और जब सच जाना तो हमारे भी होश उड़ गए क्योंकि टमाटर पीछे से तो सस्ता आ रहा है।

लेकिन आढ़तियों की मिलीभगत से महंगें दामों पर बेचकर आम जनता की जेब काटी जा रही है और आज सच आपके सामने है जो आज हम इस टमाटर को 25 रुपए किलो में बेच रहे है। ये कुछ मुनाफाखोरों की वजह से जनता की जेब पर डाका डाला जा रहा है और सरकार की इसमे बहुत बड़ी लापरवाही है।