घर में लगा गीजर बना मौत का कारण, पति-पत्नी की हुई मौत (VIDEO)

3/19/2022 5:13:38 PM

करनाल(ब्यूरो): एक ओऱ जहां लोग होली की खुशियां मनाने में मग्न थे। तो वहीं करनाल में एक परिवार में खुशियां मातम में पसर गई। क्योंकि, यहां एक दंपत्ति की घर में लगे गैस गीजर के वजह से मौत हो गई। दरअसल, 27 वर्षीय गौरव अपनी पत्नी शिल्पी के साथ होली का त्योहार मना कर अपने घर लौटा था । होली पर लगा रंग उतारने के लिए दोनों दंपत्ति बाथरूम में नहाने के लिए चले गए ।

इसी दौरान बाथरूम में लगे गैस गीजर से गैस रिसाव होने के कारण दोनों वहीं पर बेसुध हो गए । बाथरूम में हुई गौरव व शिल्पी के साथ घटना के बारे में परिजनों को कोई भनक नहीं लगी । करीब 2 घंटे बाद जब गौरव के परिजनों ने बाथरूम को देखा तो उनके होश उड़ गए ।आनन-फानन में पति पत्नी को बेसुध अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । त्योहार के दिन हुई इस घटना के बाद परिवार की खुशियां मातम में बदल गई ।

26 वर्षीय गौरव वह 25 वर्षीय शिल्पी का विवाह करीब 3 माह पूर्व हुआ था । होली के अवसर पर गौरव अपनी पत्नी को लेकर ससुराल गया था। वहां पर होली मनाने के बाद दोपहर को वे दोनों वापस घर लौट आए थे । पति पत्नी की मौत की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Vivek Rai