अवैध संबंध के चलते अाशिक संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

7/5/2018 10:49:53 AM

घरौंडा(टिक्कू): जेल सिंह कालोनी में अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। जैल सिंह कालोनी निवासी बिजेंद्र(28)का शव उसके घर के एक कमरे से बरामद हुआ है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस व फॉरेंसिक जांच टीम मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी। मृतक की पत्नी ने जो कहानी पुलिस को सुनाई उसके मुताबिक बिजेंद्र ने फंदा लगाकर खुदकुशी की है। आरोपी पत्नी ने बताया कि बीती रात उसका पति बिजेंद्र शराब के नशे में घर पहुंचा और उससे मारपीट करने के बाद उसने कमरे को अंदर से बंद कर लिया। थोड़ी देर बाद जब खिड़की के रास्ते कमरे को खोला तो उसका पति फंदे से लटका था।  

बिजेंद्र के पिता पूर्ण चंद ने बताया कि उसकी पुत्रवधू के एक व्यक्ति से अवैध संबंध हैं जिस कारण अक्सर पत्नी और बिजेंद्र के बीच झगड़ा होता था। उसने दावा किया कि बीती रात बिजेंद्र के ऊपर हमला किया गया, गली में फैले खून के छींटे इस बात का गवाह है कि उसके बेटे के साथ कई लोगों ने मारपीट की है। पूर्ण चंद ने आरोप लगाया कि उसकी पुत्रवधू मोनिका और उसके आशिक कर्मवीर गुप्ता ने मिलकर उसके बेटे की हत्या की है। बिजेंद्र का शव घर के कमरे के अंदर पड़ा मिला। जबकि खून के धब्बे गली में जगह-जगह फैले हुए थे। घटनास्थल पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने शव की बारीकी से जांच की। इसके बाद टीम ने गली में जगह-जगह फैले खून के धब्बों के सेम्पल भी लिए हैं।

एफ.एस.एल. टीम की जांच के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए करनाल कल्पना चावला मेडीकल कालेज भेज दिया। पुलिस ने परिजनों से मिली शिकायत के आधार पर बिजेंद्र की पत्नी आरोपी व आरोपी युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। घरौंडा थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि बिजेंद्र के परिजनों ने अपनी पुत्रवधू और आरोपी व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाया है। मृतक की पत्नी व आरोपी युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए करनाल कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। 
 

Deepak Paul