पार्किंग में खड़ी बाइकों पर गिरा विशालकाय पेड़, बड़ा हादसा होते-होते बचा(VIDEO)

1/27/2020 4:32:09 PM

अंबाला (अमन): प्रदेश के अंबाला जिले में एक बड़ा हादसा होने से बाल-बाल बच गया। यहां सफेदे का एक विशालकाय पेड़ कॉलेज की पार्किंग में खड़े वाहनों पर गिर पड़ा, जिससे काफी नुकसान हो गया। गनीमत यह रही कि इस दौरान पार्किंग में कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं था, इसलिए किसी भी प्रकार का जानी नुकसान होने से बच गया। बता दें कि यह पेड़ फारेस्ट डिपार्टमेंट की ओर से काटा जा रहा था, जिसका संतुलन बिगड़ गया और दिशा बदल कर पेड़ कॉलेज की पार्किंग में गिर गया।



अंबाला-साहा तक नेशनल हाइवे का काम जोरों पर चल रहा है। जिसके चलते रोड को चौड़ा करने के लिए रास्ते में आने वाली बिल्डिंग, दुकान पेड़ आदि हटाए जा रहे हैं। इसी रोड पर स्थित एसडी कालेज परिसर में भी लगे सफेदे के भारी भरकम पेड़ को काटने के लिए फारेस्ट विभाग मशीनों का प्रयोग कर रहा था। मशीनें पेड़ का वजन सहन नहीं कर पाई, जिस कार पेड़ असंतुलित होकर पार्किंग में गिर गया। जिससे वहां पर खड़ी बाईकों को काफी नुकसान हुआ। 

मौके पर मौजूद फारेस्ट डिपार्टमेंट के अधिकारी का कहना है कि पेड़ गिरने से बड़ा हादसा होते-होते टल गया। उनका कहना है जो भी बाईकों और गाड़ी का नुकसान हुआ है वह फारेस्ट डिपार्टमेंट द्वारा ठीक करवा कर दी जाएंगी।

Shivam