एक चिंगारी उठी और बेटी की शादी से पहले जल गया आशियाना (VIDEO)

3/18/2019 9:45:41 PM

यमुनानगर(सुमित ओबेरॉय): यमुनानगर के खिजराबाद के गांव खेरी बांस में अचानक एक चिंगारी से दो झोपडिय़ों में आग लग गई। जिस वक्त आग लगी घर का एक सदस्य अंदर सो रहा था, उसने भाग कर जान बचाई। वहीं इस परिवार ने अपनी बेटी की शादी के लिए जो सामान खरीदा था सब जलकर खाक हो गया। यहां तक कि झोपड़ी में शादी के लिए रखी 37 हजार नगदी, 50 हजार का सोना, कपड़े आदि राख हो गए। हालांकि, फायर ब्रिगेड मदद के लिए पहुंची औरआग बुझाई, लेकिन तब तक सब स्वाहा हो चुका था।



आग में सबकुछ स्वाहा होने के बाद परिवार का का रो-रो कर बुरा हाल है, क्योंकि 31 मार्च को इनकी बेटी की शादी है और झोपड़ी में शादी के लिए रखा सारा सामान जल गया। परिवार के सदस्य साबिर ने बताया कि अचानक आग उठी मेरा भाई अंदर सो रहा था वो भाग कर बाहर आया। घर में बहन की शादी के लिए खरीदा हुआ फ्रिज, कूलर अलमारी कपड़े सब जल गए।



भैंस बेच कर 37 हजार की नगदी शादी के लिए रखी थी। 50 हजार का सोना भी था, देखते ही देखते सब कुछ जल गया। घर मे एक चमच तक नही बचा। पूरे परिवार का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है। फिलहाल, अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया, लेकिन अचानक लगी। इस आग ने इन गरीब परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है।

Shivam