दुष्कर्म के बाद बच्ची को जलाने के मामले में भड़का लोगों का गुस्सा, सड़क पर शव रखकर किया प्रदर्शन

10/10/2022 5:59:55 PM

कैथल(जयपाल): कलायत उपमंडल के गांव में बलात्कार के बाद हुई बच्ची की हत्या के विरोध में विभिन्न गांव के लोगों ने शहर के सरकारी  अस्पताल पर इकट्ठा होकर मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक में करवाने को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने मृतका का शव सड़क पर रखकर गुस्सा जाहिर किया। लोगों की मांग है कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा होनी चाहिए।

 

ग्रामीणों की मांग फास्ट ट्रैक कोर्ट में हो मामले की सुनवाई

 

गांव वालों का कहना है कि इस निर्मम हत्या से पूरा गांव सकते में है। इसलिए वें चाहते हैं कि पुलिस को सामने आकर आरोपी के खिलाफ आश्वासन देना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसे अपराधियों को सड़क पर फांसी दे देनी चाहिए। मृतक बच्ची के परिवार वालों ने कहा कि उन्हें शक है कि इस मामले में अकेला लड़का नहीं था। संभावना है कि आरोपी युवक के साथ कोई और भी मौजूद होगा। इसलिए मामले की जांच गहनता से होनी चाहिए, ताकि पीड़िता के परिवार को इंसाफ मिल सके। परिजनों का कहना है कि जब तक पुलिस इस मामले में ठोस आश्वासन नहीं देगी, तब तक गुड़िया का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा।

 

पुलिस का दावा आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा

 

पब्लिक को समझाने के लिए कलायत के डीएसपी सज्जन कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि यह लोग इस केस को फास्ट ट्रैक पर चलाने की बात कर रहे हैं, जो हमने पहले से ही निश्चित किया हुआ है। डीएसपी ने आश्नासन दिया कि इस घिनौनी वारदात में शामिल किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Content Writer

Gourav Chouhan