युवती ने पुलिसकर्मी को फोन कर उतरवाए कपड़े...फिर अश्लील वीडियो बनाकर ठग लिए 1.85 लाख

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 10:24 PM (IST)

रोहतकः जिले में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जहां एक पुलिस को ही ब्लैकमेल कर धोखाधड़ी से 1.85 लग रुपये ठग लिए। मिली जानकारी के अनुसार ठगी की आरोपी युवती ने पहले फोन पर बात की और अश्लील वीडियो बनवा ली। इसके बाद उसे डीएसपी बनकर गिरफ्तारी के लिए डराया। पीड़ित ने मामले की शिकायत आर्य नगर थाना पुलिस को दी है।

पीड़ित पुलिस कर्मी ने थाने में दी शिकायत में बताया कि उसके पास 22 मार्च को एक कॉल आया। फोन करने वाली लड़की थी। उसने अपनी बातों में उलझा कर कपड़े उतरवाए। इसके बाद युवती ने वीडियो बना लिया। इसके बाद युवती ने 26 मार्च को दोबारा कॉल कर स्वयं को डीएपी बताया। कॉल करने वाली युवती ने कहा कि तुम्हारे खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है और गिरफ्तारी होगी। वहीं वीडियो को वायरल करने की धमकी भी दी। उन्होंने यूट्यूब के अधिकारियों से बात करने के लिए कहा। उनके द्वारा दिए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क किया तो उन्होंने रुपयों की मांग की।

जिसके बाद पुलिस कर्मी ने अपनी छवि खराब होने और जेल जाने के डर से आरोपियों के कहे अनुसार 1.85 लाख रुपये खाते में भेज दिया। इसके बाद भी आरोपी नहीं माने वह फोन कर और पैसों की मांग करने लगे। जिसके बाद पीड़ित पुलिसकर्मी ने मामले की शिकायत थाने में की। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static