उकलाना की एक और 'गुड़िया' का अपहरण, पुलिस के हाथ खाली

12/20/2017 2:28:36 PM

हिसार (पासा राम): उकलाना की गुडिय़ा के साथ हुई दंरिदगी के मामले को अभी 15 दिन भी नहीं हुए थे कि वहीं उकलाना ब्लॉक के एक समीपवर्ती गांव से एक नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है। इस तरह से अपराधियों के बढ़ते हौंसलों से आमजन अब डर के साए में जीने को मजबूर हो गए हैं। एक मामले में पुलिस ने अभी अपराधी की पुष्टि भी नहीं कर पाई है ऐसे में ठीक वैसा ही मामला सामने आने से साफ जाहिर होता है कि, प्रशासन पूरी तरह से निहत्था हो गया है और अपराधियों में पुलिस या प्रशासन का जरा भी खौफ नहीं रहा।

फिलहाल अपहृत नाबालिग लड़की के परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने इस मामले में एक को नामजद कर केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि, गांव जाजनवाला निवासी दीपक ने देर रात्रि उनकी नाबालिग बेटी का अपहरण कर लिया। अपहरण करने सूचना मिलते ही उन्होंने अपनी लड़की और अपहरण कर्ता की काफी तलाश की लेकिन लड़की का कोई सुराग नहीं मिल पाया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर गांव जाजनवाला वासी दीपक के खिलाफ नाबालिग लड़की का अपहरण करने, बुरी नियत रखने व पोक्सो एक्ट तथा एससी एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

माामले की जांच बरवाला के डीएसपी को सौंपी गई है। पुलिस  परिजनों से पूरी जानकारी लेकर अपहरणकर्ता व लड़की की तलाश में जुट गई है। मामले की जानकारी मिलते ही बरवाला के डीएसपी जयपाल सिंह, उकलाना थाना प्रभारी सन्दीप कुमार मौके पर पहुंचे और परिजनों से मिलकर आरोपी के बारे में जानकारी जुटाई। परिजनों का कहना है कि अपहरण कर्ता बाइक पर आया था। उन्होंने पता लगते ही उसका पीछा भी किया लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया।