बरसाती पानी के गड्ढे से मिला बच्ची का शव

9/17/2018 9:02:53 AM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): बेरी सड़क मार्ग पर तहसील के साथ निर्माणाधीन सांपला पुलिस स्टेशन पर काम करने वाले एक मजदूर की 6 साल की बच्ची का शव रविवार देर शाम को रहस्यमयी हालत में जंगली झाडिय़ों के बीच बने एक गड्ढे में इकट्ठे हुए पानी में पड़ा पाया गया। 

बच्ची वहां तक कैसे पहुंची और मौत के पीछे क्या कारण रहे होंगे, इसको लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। मौके के हालात देखते हुए बच्ची के साथ अनहोनी से इन्कार नहीं किया जा सकता। पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पी.जी.आई. रोहतक भिजवाया है। पुलिस का कहना है कि यह महज हादसा हो सकता है लेकिन हालात को देखते हुए कोई भी इसे सिर्फ एक हादसा मानने को तैयार नहीं है। बहरहल, कल पी.जी.आई. में बच्ची का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। 

जानकारी के अनुसार बेरी रोड पर नए पुलिस स्टेशन का निर्माण कार्य चल रहा है, जहां मध्य प्रदेश की लेबर ठहरी हुई है। घनश्याम भी इस लेबर का हिस्सा है जो अपनी बीवी-बच्चों के साथ यहां मजदूरी के लिए आया हुआ है। दोपहर को उसकी 6 साल की बेटी रानी अचानक लापता हो गई जिसका शव यहां से करीब 600-700 मीटर दूर जंगली झाडिय़ों के बीच बने एक बरसाती गड्ढे में बरामद हुआ। 

उसकी पजामी काफी दूर पड़ी पाई गई है। एस.एच.ओ. कुलदीप की टीम ने मौके पर जाकर छानबीन शुरू की और एफ.एस.एल. एक्सपर्ट की टीम को भी वहां पर बुलाया गया। एफ.एस.एल. एक्सपर्ट डा. सरोज दहिया की टीम ने भी वहां पहुंचकर छानबीन की। डा. दहिया ने कह कि डैडबॉडी को पानी में पड़े कई घंटे बीत गए हैं इसलिए अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

Rakhi Yadav